Skip to main content

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र


इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

इन आजमाए हुए अद्भुत श्री कृष्ण वशीकरण मंत्रों का जाप करने से भयंकर अटूट वशीकरण हो जाता है।


इन श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों का जाप करने के कुछ प्रचंड लाभ:

तुरंत काम करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र


1] मनचाहे स्त्री या पुरुष से शादी या दोस्ती करने के लिय यह महाशक्तिशाली कृष्ण आकर्षण मंत्र है।  प्रेम-विवाह के मामले में जल्द सफलता मिल जाती है।

2] अगर प्यार, मोहब्बत, शादी के मामले में सफलता नहीं मिल रही है, या बात बनते-बनते बिगड़ रही है तो इन दो श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों में से किसी भी एक मंत्र को चुन कर उसका जाप करना बहुत लाभदायक साबित होगा।

3] इन मंत्रों का लगातार जाप करने से साधक की आकर्षण शक्ति बढ़ जाती है और उसका व्यक्तित्व मोहक, लुभावना और चुंबकीय बन जाता है और सर्वजन उसकी तरफ आकर्षित होते है और उसका कहना मान कर सहकार्य करने लगते है।

4] साधक का समाज में मान-सम्मान, रुतबा बढ़ जाता है और सर्व लोग उसकी इज्जत करने लगते है।

पहला श्री कृष्ण वशीकरण मंत्र:

मंत्र
ॐ क्लीं कृष्णाय नमः ||

Mantra
Om Kleem Krishnaya Namah ||

दूसरा श्री कृष्ण वशीकरण मंत्र:

मंत्र
ॐ हुं ह्रीं सः कृष्णाय नम: ||

Mantra
Om Hum Hreem Sah Krishnaya Namah ||


इन श्री कृष्ण मंत्र का जाप करने की विधि:

1] मंत्र का जाप किसी भी दिन शुरू कीया जा सकता है, विशेष पुजा-विधि, दिशा, आसन, माला का किसी भी प्रकार का बंधन नहीं है।

2] इन दो श्री कृष्ण वशीकरण मंत्रों में से साधक किसी भी एक मंत्र को श्री कृष्ण भगवान का स्मरण करके मनचाहे व्यक्ति के बारे में सोच कर उठते-बैठते, सोते-जागते, काम करते वक्त जितना चाहे उतना मानसिक या वाचिक जाप कर सकता है।

3] अगर सर्व जनों का वशीकरण करना चाहते हो तो सिर्फ श्री कृष्ण भगवान का स्मरण करके मंत्र जाप शुरू करें।

नोट: पहले श्री कृष्ण वशीकरण मंत्र का विडिओ हमारे यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है – प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देने वाला श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.