Skip to main content

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय


बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है।

इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के उपाय नीचे दिये गए है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी टोटके


1] मनोकामना पूर्ति उपाय

इस उपाय से किसी भी मनोकामना या इच्छा पूरी की जा साकती है, जैसे की धन-दौलत-संपत्ति और पैसे पाने की इच्छा, शादी-प्यार में सफलता पाने की इच्छा या नौकरी-धंधे में तरक्की की इच्छा या अन्य कोई भी इच्छा या मनोरथ।

एक सबूत बरगद का पत्ता / Banyan Tree Leaf लेकर उसके ऊपर पीले स्याही के पेन से अपनी मनोकामना संक्षिप्त में लिखें और फिर उस पत्ते को बहते हुए पानी में विसर्जित करें।

2] धन-दौलत आकर्षित करने का उपाय

इस उपाय से अपने घर-धंधे में धन और पैसे का आकर्षण किया जा सकता है।

शुक्रवार के दिन को एक सबूत बरगद का पत्ता लेकर उस पर हल्दी की पेस्ट से स्वस्तिका का चिन्ह बनाकर उसे पुजा-घर, पैसे रखने की जगह पर रखें। अगर पत्ता खराब हो जाएगा तो उसे विसर्जित करें और फिर से दूसरा पत्ता रखें।

नोट- इन उपायों को करने के लिए किसी भी प्रकार की पुजा-विधि करने की आवश्यकता नहीं है।

इस आर्टिकल का हिन्दी वीडियो आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो - बरगद के पेड़ के पत्ते से मनोरथ पूरे करने के शक्तिशाली उपाय

Comments

  1. Kya hum ise baar baar kar sakte h jese hamari ek iccha puri ho jaye toh dusri iccha kar sakte h

    ReplyDelete
    Replies
    1. Agar ek iccha puri ho gayi hai to dusre ko puri karne ke liye kar sakte ho.

      Delete
  2. Yeh prabavshali h na Isse hamari jo bhi jesi bhi iccha ho puri ho jayegi na

    ReplyDelete
  3. Or agar manokamna Lambi Ho toh pure patte me likh sakte h ki nhi

    ReplyDelete
  4. Sir, jai jinendra I'm feeling falior in Life could you provide your guide to avoid confusion. With beej mantra thanks

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.