Skip to main content

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है।

इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के उपाय नीचे दिये गए है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी टोटके


1] मनोकामना पूर्ति उपाय

इस उपाय से किसी भी मनोकामना या इच्छा पूरी की जा साकती है, जैसे की धन-दौलत-संपत्ति और पैसे पाने की इच्छा, शादी-प्यार में सफलता पाने की इच्छा या नौकरी-धंधे में तरक्की की इच्छा या अन्य कोई भी इच्छा या मनोरथ।

एक सबूत बरगद का पत्ता / Banyan Tree Leaf लेकर उसके ऊपर पीले स्याही के पेन से अपनी मनोकामना संक्षिप्त में लिखें और फिर उस पत्ते को बहते हुए पानी में विसर्जित करें।

2] धन-दौलत आकर्षित करने का उपाय

इस उपाय से अपने घर-धंधे में धन और पैसे का आकर्षण किया जा सकता है।

शुक्रवार के दिन को एक सबूत बरगद का पत्ता लेकर उस पर हल्दी की पेस्ट से स्वस्तिका का चिन्ह बनाकर उसे पुजा-घर, पैसे रखने की जगह पर रखें। अगर पत्ता खराब हो जाएगा तो उसे विसर्जित करें और फिर से दूसरा पत्ता रखें।

नोट- इन उपायों को करने के लिए किसी भी प्रकार की पुजा-विधि करने की आवश्यकता नहीं है।

इस आर्टिकल का हिन्दी वीडियो आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो - बरगद के पेड़ के पत्ते से मनोरथ पूरे करने के शक्तिशाली उपाय

Comments

  1. Kya hum ise baar baar kar sakte h jese hamari ek iccha puri ho jaye toh dusri iccha kar sakte h

    ReplyDelete
    Replies
    1. Agar ek iccha puri ho gayi hai to dusre ko puri karne ke liye kar sakte ho.

      Delete
  2. Yeh prabavshali h na Isse hamari jo bhi jesi bhi iccha ho puri ho jayegi na

    ReplyDelete
  3. Or agar manokamna Lambi Ho toh pure patte me likh sakte h ki nhi

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

शीघ्र फलित स्वप्न सिद्धि या त्रिकाल सिद्धि

स्वप्न सिद्धि या त्रिकाल सिद्धि ये साधना बोहत लंबे समय तक करने से सिद्धि मिलती हे पर कुछ विधान ऐसे हे जो इस साधना को शीग्र फलित कर सकते हैं. आज आप सभी को एक सिद्धि साधना दी जा रही है इस साधना को स्वप्न सिद्धि साधना कहते हैं.  - लेखक श्री गुरु

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।

3 Words Hanuman Mantras to Destroy Enemies

Many times it is not possible for everyone to chant the श्री हनुमान अष्टोत्तर-शतनाम-नामावली/Shri Hanuman Ashtottara Shatanamavali, which is a compilation of the 108 names of Lord Hanuman. Hence, in an emergency related to danger from enemies such people can chant these 3 words Hanuman Mantras derived from the Shri Hanuman Ashtottara Shatanamavali.