Skip to main content

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र


इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

इस वशीकरण मंत्र का भगवान श्री कृष्ण में भक्ति रखकर एकाग्रता और आत्मविश्वास से जाप करने से साधक के पर्सनैलिटी इसनी लुभावनी और आकर्षक बन जाती है की वह सर्व स्त्री और पुरुषों को अपने अत्यंत सटीक वशीकरण के बंधन में तुरंत ला सकता है।

गायत्री मंत्रों में प्रचंड ऊर्जा निर्माण करने की शक्ति होती है और यह श्री कृष्ण गायत्री महा मंत्र वशीकरण और आकर्षण शक्ति को तीव्र बनाकर साधक को श्री कृष्ण की तरह मोहक बनाता है। 

इस श्री कृष्ण वशीकरण मंत्र के लाभ:

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र


1] इस वशीकरण मंत्र से किसी भी मनचाहे महिला या पुरुष का प्रचंड वशीकरण हो जाता है।

2] साधक इतना आकर्षक दिखने लगता या लगती है की सर्व लोग उसको देख कर मोहित हो जाते है और उसकी तरफ एक चुंबक की तरह खींचे चले आते है।

3] साधक को अपार धन-दौलत और संपत्ति, मकान, कार्स और नौकरों-सेवकों की प्राप्ति होती है।

4] साधक की सर्व लोग इज्जत करने लगते है और सर्व कार्यों में उसकी मदद करते है और उसको मानसिक और शारीरिक सुख और समाधान मिल जाता है।

श्री कृष्ण गायत्री मंत्र:

ॐ गोपीप्रियाय विद्महे । वासुदेवाय धीमहि ॥ तन्नो गोपः प्रचोदयात् ||

Shri Krishna Gayatri Mantra:

Om Gopipriyaaya Vidmahe | Vasudevaya Dhimahi || Tanno Gopah Prachodayat ||

इस श्री कृष्ण गायत्री मंत्र की विधि:

1] इस मंत्र को सवेरे या रात को सोने के पहले श्री कृष्णि भगवान को दिल में बसा कर 3, 7, 11 या 21 बार या उसके अधिक बार इस वशीकरण मंत्र को बोलें।

2] अगर सर्वजनों का वशीकरण करना है तो पूरा विश्व आपके वशीकरण के बंधन में आ रहा है ऐसा सोच कर मंत्र का जाप करें।

3] अगर किसी खास स्त्री या पुरुष का वशीकरण करना चहाते हो तो उसका स्मरण करके मंत्र जाप करें।

इस श्री कृष्ण गायत्री मंत्र का विडिओ हमारे यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है – महा वशीकरण करने का श्री कृष्ण गायत्री मंत्र

Comments

  1. Bahot achha, om shri krishnay nam. Radhe Radhe

    ReplyDelete
  2. Om gopipriyaya vidmahe, vasudevaay dheemahi, tanno gopa prachodayat

    ReplyDelete
  3. Sir do this mantra also protect the devotee

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।