Skip to main content

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय


इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

इस मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति उपाय का प्रयोग करने की विधि बहुत सरल और आसन है और कोई भी स्त्री या पुरुष इसे बिना परेशानी से कर सकता है और अपनी इच्छा पूरी कर सकता है या किसी भी वांछित वस्तु, जैसे की पैसे, मकान, गाड़ी इत्यादि को पा सकता है।

इस मनोकामना पूर्ति मंत्र का प्रयोग करने की विधि:

तुरंत काम करने वाला मनोकामना पूर्ति मंत्र

1] इस इच्छा पूर्ति प्रयोग को किसी भी दिन, किसी भी समय पर  किया जा सकता है और इसे करने के लिए खास पूजा-विधि, दिशा, आसन, माला के संबंधित विशिष्ट नियम नहीं है। सिर्फ जिस दिन इस प्रयोग को करना है उस दिन सात्विक भोजन करना है, किसी के बारे में बुरा नहीं सोचना है और बुरा नहीं बोलना है।

2] साधक को सकारात्मक सोच रखकर, आत्मविश्वास और प्रबल इच्छाशक्ति के साथ इस मनोकामना पूर्ति प्रयोग को करना है।

3] आगे बताए हुए जैन मनोकामना पूर्ति मंत्र को सिर्फ 21 बार पढ़कर मंत्र को एक बार सफेद कागज पर लाल रंग की स्याही के पेन से लिखना है और मंत्र के नीचे अपनी इच्छा या मनोरथ लिखकर उस कागज को अपने जेब या बटुए में रखना है।

मंत्र
ॐ नमो भगवती ह्रीं श्रीं पद्मावती मम कार्यं कुरु कुरु स्वाहा ||

Mantra
Om Namo Bhagavati Hreem Shreem Padmavati Mam Karyam Kuru Kuru Swaha ||


4] आपकी इच्छा, मनोकामना पूरी होने पर या काम-कार्य में सफलता मिलने के बाद या अभीष्ट वस्तु मिलने के बाद, उस कागज को अपने पूजा घर, अलमारी या घर के किसी भी साफ जगह पर रखना है।

5] इस मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति उपाय को एक बार करना है और अगर आवश्यकता महसूस हो तो 10-15 दिन के बाद फिर से कार सकते हो।

नोट: इस मनोकमाना पूर्ति मंत्र उपाय के विडिओ को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो – अद्भुत जैन इच्छा या मनोरथ पूर्ति मंत्र उपाय

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.