Skip to main content

दुश्मनों को अलग करने का शक्तिशाली विद्वेषण मंत्र


इस पोस्ट में मैंने उलूक तंत्र में पाए गए एक प्राचीन विद्वेषण मंत्र प्रयोग के बारे में जानकारी दी है। इस महाशक्तिशाली विद्वेषण मंत्र प्रयोग में उल्लू के पंख का इस्तेमाल किसी जाता है और इससे दो या अधिक दुश्मनों को आपस में लड़ाकर उन्हे एक दूसरे के शत्रु बनाकर अलग कीया जा सकता है।

विद्वेषण तंत्र का प्रयोग करना कब सही होगा:

1] विद्वेषण तंत्र एक अत्यंत तामसिक और अघोरी तंत्र है जससे शत्रु को बर्बाद किया जाता है, इसलिए इस तंत्र का बहुत सावधानी के साथ प्रयोग करना चाहिए और इसका प्रयोग मामूली कारणों के लिए कभी भी नहीं करना चाहिए।

2] अगर साधक का दुश्मन बहुत ही बलवान और शक्तिशाली है या दुश्मनों की संख्या ज्यादा है और वह साधक या उसके परिवार के जान के लिए खतरा बन चुके है तो ही विद्वेषण तंत्र का प्रयोग करना उच्चित होगा।
 
शक्तिशाली विद्वेषण मंत्र

इस विद्वेषण मंत्र कर प्रयोग करने की विधि:

1] इस विद्वेषण मंत्र प्रयोग को किसी भी दिन किया जा सकता है और इस शत्रु विनाशक उपाय के साथ किसी भी प्रकार की पूजा-विधि और अन्य किसी भी प्रकार का तंत्र या दिशा, आसन, माला, मुहूर्त इत्यादि के नियम या बंधन नहीं जुड़े है।

2] साधक को एक उल्लू का पंख लेकर उसे अपने सामने रखकर उसको देखकर आगे बताए हुए विद्वेषण मंत्र को 108 बार बोलना है, जिससे वह उल्लू का पंख विद्वेषण मंत्र के शक्ति से अभिमंत्रित होगा और फिर उस विद्वेषण मंत्र अभिमंत्रित उल्लू के पंख को शत्रु के घर में फेंक देना है या छुपा देना है।

मंत्र
ॐ उल्लूकाना विद्वेषय फट ||

Mantra
Om Ullukaanaa Vidaveshaya Phat ||


3] बस साधक को इतना ही करना है, और एक घर पर इस विद्वेषण मंत्र प्रयोग को सिर्फ एक बार करना है, इसलिए इस विद्वेषण मंत्र प्रयोग को आत्मविश्वास और तीव्रता के साथ करोगे तो ही इच्छित सफलता मिल जाती है।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।