Skip to main content

पीपल के पत्ते पर नाम लिखकर तुरंत प्रचंड वशीकरण करने का चमत्कारी उपाय


पीपल के पत्ते पर सिर्फ मनचाहे स्त्री या पुरुष का नाम लिखकर तुरंत भयंकर और अटूट वशीकरण करने के एक बिना मंत्र या यंत्र के अत्यंत सटीक और शक्तिशाली वशीकरण टोटके के बारे में मैंने इस पोस्ट में जानकारी दी है।

नाम से वशीकरण करने का यह एक बहुत प्रभावी, चमत्कारी और सटीक वशीकरण उपाय है।

इस वशीकरण प्रयोग करने की सरल और आसान विधि:

1] इस वशीकरण प्रयोग को किसी भी दिन किया जा सकता है। विशेष पूजा-विधि करने की आवश्यकता नहीं है और दिशा, आसन इत्यादि के बारे में किसी भी प्रकार के नियम या बंधन नहीं है।

2] साधक को अपनी दाहिने हाथ की कनिष्ठा उंगली यानी की अपने हाथ की सबसे छोटी उंगली से अष्टगंधा की पेस्ट से मनचाहे स्त्री या पुरुष का नाम एक पीपल के पत्ते पर लिखना है।

पीपल के पत्ते पर नाम लिखकर वशीकरण

3] फिर, उस पीपल के पत्ते को घर के अंदर या छाया में सुखाने के लिए रखाना है।

4] जब वह पीपल का पत्ता पूरी तरह से सूख जायेगा तो उसे पीसकर उसकी बारीक पाउडर बनानी है और उस पाउडर में पानी की कुछ बूंदे डालकर पेस्ट बनानी है। और फिर उस पेस्ट की छोटी-छोटी गोलियां या बॉल बनाने है । इन बॉल की संख्या वांछित व्यक्ति के नाम के अक्षरों के बराबर होनी चाहिए।

उदाहरण के तौर पर: अगर आप अगर साधक राजेश नाम के एक पुरुष को आकर्षित करना चाहते है तो उसके नाम राजेश में 3 अक्षर है, इसलिए साधक को 3 गोलियां बनानी है। या अगर साधक सुमन नाम के महिला को आकर्षित करना चाहते है, तो उसके नाम सुमन में 3 अक्षर है इसलिए, 3 गोलियां बनानी है।

और अगर साधक अंग्रेजी भाषा में राजेश / Rajesh नाम लिख रहा हैं, जिसमें 6 अक्षर हैं तो 6 गोलियां तैयार करनी होंगी। इसी तरह से साधक मनचाहे स्त्री-पुरुष का नाम अपनी मातृभाषा में भी लिखा सकता है।

5] साधक को इन गोलियों / बॉल्स को लाल रंग के सूती कपड़े में लपेटकर रात को सोते समय अपने तकिये के पास रखना है, ऐसा उसे 3 रातों पर करना है।

6] फिर साधक को, चौथी रात को मनचाहे व्यक्ति के घर के पास जाकर लाल कपड़े से सर्व बॉल्स निकालकर घर के मुख्य द्वार / प्रवेश द्वार के पास फेंक देना है। साधक को लाल कपड़े को अपने घर वापस लाना है और सो जाना है।

7] साधक को इस वशीकरण उपाय को सावधानी और गुप्तता के साथ करने है और इसके बारे में किसी को भी बताना नहीं है।

8] अगर साधक अपने पति या पत्नी का वशीकरण करना चाहता है तो उसे उन बॉल्स को अपने घर के मुख्य द्वार / प्रवेश द्वार के पास फेंक देना चाहिए।

8] यह एक व्यक्ति पर सिर्फ एक बार करने का वशीकरण टोटका है, इसलिए इसका प्रयोग आत्मविश्वास के साथ करना चाहिए।

9] इस वशीकरण टोटके के प्रयोग में पीपल के पत्ता के बजाय भोजपत्र का उपयोग करके भी किया जाता है। लेकिन, पीपल के पेड़ में पैरानॉर्मल गुण होने के कारण पीपल के पत्ते का उपयोग अधिक प्रभावी साबित होगा।

इस पीपल के पत्ते से वशीकरण उपाय का हिंदी भाषा में वीडियो हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: पीपल के पत्ते पर नाम लिखकर भयंकर वशीकरण

इस वशीकरण उपाय को इंग्लिश में यहाँ देखा जा सकता है: Unbreakable Vashikaran By Writing Name on Peepal Leaf

नोट- यह एक बार का वशीकरण टोटका है और इसका प्रयोग आत्मविश्वास के साथ करना चाहिए।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.