Skip to main content

शिवलिंग से किसी भी स्त्री या पुरुष का भयंकर वशीकरण करने का अद्भुत मंत्र


इस पोस्ट में दिया गया वशीकरण मंत्र एक ऐसा दुर्लभ और चमत्कारी मंत्र है, जिसमें शिवलिंग और बिल्व पत्र का प्रयोग किया जाता है। शिवलिंग भगवान शिव का सबसे पवित्र प्रतीक है और बिल्व पत्र, जो शिवजी को अत्यंत प्रिय है और शिवजी की पूजा के लिए सबसे शुभ माना जाता है।

यह शिव वशीकरण मंत्र किसी भी मनचाहे पुरुष या महिला को शक्तिशाली और अटूट प्रेम बंधन में बांध कर उसके दिल और दिमाग पर काबू करने क लिए अत्यंत सटीक माना जाता है।

पाठकों को विशेष ध्यान देना चाहिए कि इस वशीकरण मंत्र में पवित्र शिवलिंग का उपयोग किया गया है, इसलिए इस वशीकरण मंत्र का उपयोग केवल सम्मानजनक, धर्मी और नैतिक उद्देश्यों के लिए किया जाना चाहिए। अपमानजनक या तुच्छ उद्देश्यों के लिए वशीकरण मंत्र का दुरुपयोग करने से उपयोगकर्ता को भारी कीमत चुकनी पड़ेगा क्योंकि यह एक सात्विक वशीकरण मंत्र है।

वशीकरण मंत्र पर सिद्धि या पूर्ण नियंत्रण प्राप्त करने की प्रक्रिया नीचे दी गई है:

१] १०८ बेल के पत्तों या तीन दल के बिल्व पत्तों को गंगा जल से धोकर एक प्लेट में रख दें।

2] इसके बाद, मिट्टी से एक शिवलिंग तैयार करें।

३] फिर, एक बार बिल्व पत्र चढ़ाएं और नीचे दिए गए वशीकरण मंत्र का जाप करें। शेष सभी बिल्व पत्र के साथ भी यही प्रक्रिया दोहराएं।

4] फिर शिवलिंग और बिल्व पत्र को किसी नदी, नहर या समुद्र के बहते पानी में विसर्जित करें।

किसी भी पुरुष या महिला को आकर्षित करने के लिए वशीकरण मंत्र का उपयोग करने की प्रक्रिया नीचे बताई गई है:

1] काला धतूरा और गोरोचन का पेस्ट तैयार करें और सफेद कनेर के पौधे के नुकीले लकड़ी के टुकड़े से नेचे इमेज में दिखाए वशीकरण मंत्र को भोजपत्र पर लिखें।

वशीकरण मंत्र में "अमुकस्य" इस शब्द की जगह पर उस मनचाहे पुरुष या महिला का नाम लिखना चाहिए।

सात्विक शिव वशीकरण मंत्र

२] इस वशीकरण मंत्र लिखित भोजपत्र के टुकड़े को मनचाहे व्यक्ति से मिलने के लिए जाते समय साधक को अपने शरीर पर रखना है।

3] इस वशीकरण विधि से मनचाही व्यक्ति साधक के अचूक वशीकरण के बंधन में या जाती है और साधक को किसी भी उद्देश के लिए सहकार्य करने लगती है।

नोट: इस शिवलिंग से भयंकर वशीकरण करने के मंत्र प्रयोग के अंग्रेजी आर्टिकल को यहाँ देखा जा सकता है: Vashikaran Mantra Using Shivling for Instant Unbreakable Vashikaran

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.