Skip to main content

कॉम्पिटिटिव एक्समस में सफलता और सरकारी नौकरी पाने के सटीक मंत्र


इस पोस्ट में मैंने कॉम्पिटिटिव एक्समस, किसी भी प्रकरी के नौकरी की टेस्ट और इंटरव्यू और पब्लिक सेक्टर, सेमी गवर्नमेंट, सरकारी नौकरी पाने के शक्तिशाली हनुमान, हयग्रीव भगवान और सरस्वती माता के मंत्रों की जानकारी दी है।

यह मंत्र आईएएस, यूपीएससी जैसी प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता दे सकते है और दसवीं - बारहवीं बोर्ड एग्जाम और इंजीनियरिंग, मेडिकल, आईआईटी, जेईई और नीट के एंट्रेंस एक्साम्स में यश देते है।

हर प्रकार की कॉम्पिटिटिव एग्जाम में सफलता और सरकारी नौकरी पाने का हनुमान मंत्र:

इस हनुमान मंत्र को बोलने की विधि: इस हनुमान मंत्र को हर रोज सवेरे या रात को सोने के पहले हनुमान जी का स्मरण करने के बाद 11 बार बोलें।

मंत्र
ॐ श्री वज्रदेहाय रामभक्ताय वायुपुत्राय नमोsस्तुते ||

Mantra
Om Shree Vajradehaya Ramabhakthaya Vayuputhraya Namosthuthe ||

नोट: इस सफलता पाने के श्री हनुमान मंत्र के विडिओ को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो - कॉम्पिटिटिव परीक्षा में सफलता और सरकारी नौकरी पाने का शक्तिशाली मंत्र

कॉम्पिटिटिव परीक्षा में यश और सरकारी नौकरी पाने के शक्तिशाली  मंत्र

प्रतियोगिता परीक्षा और नौकरी के इंटरव्यू में सफलता पाने का हयग्रीव मंत्र:

इस हयग्रीव मंत्र को बोलने की विधि: हर रोज श्री हयग्रीव भगवान का ध्यान करके इस मंत्र को 11, 21 या 108 बार बोलें।

मंत्र
ज्ञानानन्द मयं देवं निर्मल स्फटिकाकृतिं आधारं सर्वविद्यानं हयग्रीवं उपास्महे ||

Mantra
Gnanananda Mayam Devam Nirmala Spatika Kruthim Aadharam Sarva Vidyanam Hayagrivam Upasmahe ||

इंटरव्यू, कॉम्पिटिटिव परीक्षा और नौकरी पाने का माँ सरस्वती मंत्र:

इस सरस्वती मंत्र को बोलने की विधि: मंत्र को हर रोज सवेरे सरस्वती माता का स्मरण करके 108 बार बोलें।

मंत्र
ॐ ऐं ह्रीं क्लीं महासरस्वती देव्यै नमः ||

Mantra
Om Aim Hreem Kleem Mahasaraswati Devyai Namah ||

इष्ट देवता का मंत्र:
आप अपने इष्ट देवता का स्मरण करके उनके मूल मंत्र का लगातार जाप कर सकते हो। उदाहरण के तौर पर अगर आपके इष्ट देवता भगवान शिव है तो - ॐ नमः शिवाय || या अगर आपके इष्ट देवता विष्णु भगवान है तो - ॐ विष्णवे नमः ||

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.