Skip to main content

बुरी शक्तियों का उच्चाटन करने वाला नरसिंह भगवान का मंत्र


इस आर्टिकल में बुरी शक्तियों का उच्चाटन करने वाले नरसिंह भगवान के महा शक्तिशाली और तुरंत असर दिखाने वाले दुर्लभ मंत्र प्रयोग के बारे में बताया है।

यह मंत्र प्रयोग तंत्र-मंत्र बाधा, काला जादू टोना, बुरी नज़र, ऊपरी हवा, किया कराया, बाहरी बाला और भूत-प्रेत इतयादी जैसी खतरनाक और शक्तियों को भागा देता है।

बुरी शक्तियों को भगाने वाला नरसिंह भगवान का मंत्र


इस नरसिंह भगवान मंत्र प्रयोग की विधि नीचे दी गयी है:

1] मंत्र प्रयोग को किसी भी दिन किया जा सकता है और खास पुजा-विधि करने की आवश्यकता नहीं है। सिर्फ नरसिंह भगवान में भक्ति और श्रद्धा होना जरूरी है।

2] एक कटोरे में स्वच्छ पानी लेना है और एक चमेली का फूल लेकर उससे कटोरे में का पानी नरसिंह भगवान के फोटो या मूर्ति छिड़कना है। ऐसा कुल 23 बार करना है।

मंत्र
राक्षस भूतं बेताले, देवे भूत ज्वरादिशि, डाकनी प्रेतनी चैव धूप देय विलाये ||
Mantra
Rakshaka Bhootam Betaale, Deve Bhoot Jwaraadishi, Daakani Pretani Chaiv Dhoop Deya Vilaaye ||

इस आर्टिकल का हिन्दी वीडियो आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो - काला जादू टोना - भूत-प्रेत भगाने का नरसिंह भगवान का मंत्र

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।