Skip to main content

सरल और शक्तिशाली कर्ण पिशाचिनी मंत्र साधना


इस आर्टिकल में एक सरल और आसान लेकिन महाशक्तिशाली 3 शब्दों के कर्ण पिशाचिनी मंत्र और उसे सिद्ध करने के साधना के बारे में बताया है।

कर्ण पिशाचिनी सिद्धि प्राप्त होने के बाद साधक किसी भी व्यक्ति का सिर्फ चेहरा देखकर उसके भूत भविष्य और वर्तमान के बारे में सटीक जानकारी दे सकता है।

कर्ण पिशाचिनी तंत्र

कर्ण पिशाचिनी सिद्धि प्राप्त करने वाले साधक के पास धन-दौलत और शोहरत की कमी नहीं होती लेकिन इस सिद्धि से खतरे भी जुड़े हुए है क्योंकि कर्ण पिशाचिनी साधना वां मार्ग और अघोर पंथ से जुड़ी हुई है।

इस कर्ण पिशाचिनी मंत्र को ज्यादा से ज्यादा 21 दिनों के अंदर 10,000 बार बोलने से कर्ण पिशाचिनी सिद्धि प्राप्त हो जाती है।

सिद्धि मिलने के बाद कर्ण पिशाचिनी साधक के कर्ण यानी कान में साधक को जिस व्यक्ति का भूत-वर्तमान और भविष्य जानना चाहता है उसके बारे में बताती है।

ॐ अरबिंदे स्वाहा ||
Om Arvinde Swaha ||

Comments

  1. Siddhi kaise hogai kaise pata chalega . Aur Devi ko kaise bulana h

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।