Skip to main content

तुरंत कार्य सिद्धि और रोग नाशक राम मंत्र


श्री रामचरितमानस की चौपाइयों पर आधारित सर्व कार्य सिद्धि, जल्द काम या कार्य में सफलता पाने के, मनोकामना पूर्ति के और किसी भी रोग या बीमारी से तुरंत मुक्ति पाने के स्वयं सिद्ध राम मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गयी है। 

तुरंत कार्य सिद्धि और रोग नाशक राम मंत्र

नए काम-कार्य-हेतु के लिए दूसरे जगह, शहर या विदेश में सफलता पाने का राम मंत्र

मंत्र
प्रबिसि नगर कीजे सब काजा। हृदयँ राखि कौसलपुर राजा।।

Mantra
Prabisi Nagar Kije Sab Kaja | Hriday Rakhi Kaushalpur Raja |

अर्थ: अयोध्या के राजा प्रभु श्री राम को हृदय में रखकर सब काम कीया जाय तो वह सफल होता है।

मंत्र विधि: इस मंत्र को घर से निकलते वक्त प्रभु श्री राम का स्मरण करके 1 बार बोलें और जहां काम है वहाँ पहुँचने ने के बाद 1 बार बोलें।

इस श्री राम मंत्र का विडिओ: दूसरे जगह या सफर में सफलता पाने का राम मंत्र

किसी भी काम-कार्य में तुरंत सफलता पाने के लिए या किसी भी इरादे या मनोकामना की पूर्ति के लिए राम मंत्र:

मंत्र
शूर शिरोमनि साहसी, सुमति समीर-कुमार !
अगम सुगम सब काम करू, कर-तल सिद्धि विचार ||

Mantra
Shoor Shiromani Saahasi, Sumati Sameer Kumar!
Agam Sugam Sab Kaam Karoo, Kar-Tal Siddhi Vichar ||

मंत्र विधि: काम शुरू होने के पहिले इस मंत्र को श्री राम- श्री हनुमान का स्मरण करके 1 बार बोलें। यह हर रोज सवेरे बोलने का मंत्र भी है।

इस श्री राम मंत्र का विडिओ: शीघ्र सर्व कार्य सिद्धि के लिए राम मंत्र

सर्व रोग, बीमारियाँ और दर्द नाशक राम मंत्र:

मंत्र
दैहिक दैविक भौतिक तापा | राम राज नहिं काहुहि ब्यापा ||

Mantra
Daihik Daivik Bhautik Tapa | Ram Raj Nahi Kahuhi Byapa ||


इस रामचरितमानस की चौपाई में वर्णित सिद्ध मंत्र का अर्थ: राम राज्य में दैहिक, दैविक, भौतिक ताप किसी को भी पीड़ित नहीं करते | सर्व लोक एक दूसरे से प्रेम कर के धर्म का पालन करते है।

मंत्र विधि: इस राम मंत्र को जब-जब रोग-बीमारी-दर्द से पीड़ा हो रही है तब-तब बोलें।

इस श्री राम मंत्र का विडिओ: सर्व रोग हरण राम मंत्र

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.