Skip to main content

तुरंत सम्पूर्ण सुरक्षा देने वाला स्वयं सिद्ध शाबर मंत्र


इस आर्टिकल में एक महा शक्तिशाली स्वयं सिद्ध शाबर आत्म रक्षा मंत्र के बारे में जानकारी दी गयी है जो साधक को तुरंत सम्पूर्ण सुरक्षा प्रदान करता है और सर्व प्रकार के अनपेक्षित, अचानक या आकस्मिक खतरों, संकटों, बाधाओं और रुकावटों को हटा देता है।

यह एक स्वयं सिद्ध शाबर आत्म रक्षा मंत्र है जिसका उल्लेख प्राचीन शाबर ग्रंथों में पाया जाता है। यह मंत्र इंसानों-दुश्मनों-चोर-डाकुओं, शत्रुओं-गुप्त शत्रुओं, जीव-जंतुओं और खतरनाक प्राणियों से रक्षा प्रदान करता है।
 


इस शाबर मंत्र को बोलने की विधि:

1] घर से निकलने के पहिले इस पहले इस मंत्र को 3 बार वाचिक जाप करें। और इस मंत्र का प्रयोग हर रोज घर से निकलने के पहले, यात्रा या काम-कार्य को जाने से पहले या आवश्यकता के अनुसार कीया जा सकता है।

2] इसके अलावा इस शाबर मंत्र का जाप करने के लिए किसी भी प्रकार की निर्धारित पुजा-विधि या नियम नहीं है। और यह एक सिद्ध मंत्र होने के कारण इस पर सिद्धि प्राप्त करने की जरूरत नहीं है।

मंत्र
छोड़ो पंथ-जीव-जन्तु आदि के अंत बिछी साँप भालू बाधा सटे दंत आदेश पिता धर्म की दुहाई आज्ञा हारि मासि चण्डी की दोहाई ||

Mantra
Chodo Panth-Jeev-Jantu Aadi Ke Ant Bichi Saanp Bhaaloo Baadhaa Sate Dant Aadesh Pita Dharm Ki Duhaaee Aagyaa Haari Maasi Chandi Ki Dohaaee ||

इस शाबर मंत्र का हिन्दी विडिओ हमारे यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है – आकस्मिक संकट को दूर करने का शाबर मंत्र

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।