Skip to main content

लौंग के 7 चमत्कारी टोटके जो आपकी ज़िंदगी बदल सकते है


इस आर्टिकल में लौंग या Cloves के इस्तेमाल से किए जाने वाले 7 चमत्कारी और महा शक्तिशाली टोटकों के बारे में जानकारी दी गयी है इन लौंग के उपाय करने से आप अपनी  ज़िंदगी बदल सकते हो ।

लौंग को अंग्रेजी मे Cloves कहते है। लोग आपको पता ही होगा जो हम खाना बनाने मे इस्तमल करते है। उसके सेवनसे हमे बहुतसारे फायदे मिलते है और उससे हमारे बिगड़े हुए कामभी होते है लौंगसे हमे धनप्राप्ति होती है, हमारी स्मरणशक्ति बढ़ती है हमारे या घरकी नकारात्मक शक्ति दूर होती है, हमे अछी नोकरी मिलनेमे मदत मिलती है और हमे जिसकी जादा जरूरत होती है वह यानेकी मनकी शांति वहभी मिलती है |

Laung Ke Totke

1] हर इन्सान को लगता है की वह अमीर हो लेकिन उसके कुंडलिके ग्रह दोष उसे साथ नही देते है या शनिकी पीड़ा उसका काम नही बनाने देती है उसके लिए एक उपाय आपको करना है उपाय एकदम सरल और आसान है मंगलवार के दिन आपको श्री हनुमानजी के फोटो या मूर्तिके सामने सारसूके तेल हा दिया जालना है और दिया लगते वक्त तेलमे 2 लौंग डालकर हनुमान चालीसा का पाठ करना है फिर आप दिखीए बहुत जल्द आपकी तरफ धन आकर्षीत होना शुरू हो जाएगा |

2] अगर आपका बच्चा पढ़ाईमे कच्चा है या वह ठीक से पढ़ नहीं पाता या उसकी स्मरणशक्ति अच्छी नही है तो तो घबराइये यह बहुतही आसान टोटका है लाल रंग के कपड़ेमे 11 लौंग बांध कर अपने घरके पूजा घरमे रखे और "ॐ गं गणपतये नमः"  ऐसे 108 बार बोले फिर रोज 1 लॉग अपने बच्चे को खानेके लिए देना है फिर देखीए आपके बच्चे मे क्या बदलाव आता है |

3] बहुत बार ऐसे होता है की हमारे कामों में बार बार रुकावट आती है तब आपको शनीचर हे दिन दिया लगते वक्त 3-4 लौंग दिये मे डालकर उस दिये को घरके अंधेरे कोनेमे रखना है उससे घरके अंदरकी नकारात्मक ऊर्जा चली जाएगी और काम हो जाएगा |

4] आज कल नौकरी या काम धन्दा मिलना बहुत कठीण है या अपने मन मुताबित नौकरी मिलना भी आसान नही है उसके लिए एक सरल उपाय है आपको एक ताजा लिंबू लेना है और चार लौंग लेकर उस लिंबूके चारो दिशासे एक एक लौंग को चुभो देना है और फिर "ॐ हनुमते नमः" यह मंत्र 21 बार बोलना है |

5] कुछ कारण वश आप मानसिक चिंता में हो और आपको कुछभी काम करनी इच्छा नही हो रही है तो रोज 2-3 लौंग जलाकर उसकी राख बनाकर खानी है उससे आपको धीरे धीरे शांति मिल जाएगी |

6] अगर आपको किसी महत्वपूर्ण काम के लिए जाना है तो जाते वक्त अपने घरके मुख्य द्वारपर 2-3 लौंग रखे और उसके उप्पर पैर रखकर फिर जाने के लिए तैयार हो जाए आपका काम जरूर हो जाएगा |

7] लाल रंग के कपड़े में 5 लौंग और 5 कवरी बांधना है और उसे आपने घरकी तिजोरी मे रखना है उससे आपके धन मे बढोती हो जाएगी |

यह लौंगके बहुत ही सरल और आसान टोटके  है और इनको आप पूरे आत्मविश्वास से करोगे तो आपको जरूर सफलता मिलेगी |

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.