Skip to main content

पैर की मिट्टी से अटूट वशीकरण करने का शाबर मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने पैर की मिट्टी से किसी भी मनचाहे महिला या अपनी पत्नी का भयंकर वशीकरण करने के शाबर वशीकरण मंत्र के बारे में लिखा है। यह एक स्वयं सिद्ध शाबर वशीकरण मंत्र है जीसे कंठस्य यानी की पूरी तरह से याद करने से मंत्र पर सिद्धि प्राप्त होती है।

इस धूल से वशीकरण करने के शाबर मंत्र का प्रयोग करने की विधि; १] साधक इस मंत्र का प्रयोग किसी भी दिन पर कर सकता है। उस वांछित स्त्री के बाये पैर के नीचे की मिट्टी यानी की जहाँ पर उस स्त्री के बाये पैर के निशान है वहाँ की मिट्टी उठा लेनी है और उस में शमशान की राख यानी की चिता की राख मिलानी है।

२] और फिर, उस पैर की मिट्टी और चिता के भस्म को अपने दाहिने हाथ में लेकर इस शाबर वशीकरण मंत्र को ३१ बार बोलकर उस मिट्टी-भस्म के मिश्रण को मंत्र के शक्ति से अभिमंत्रित करना है।

पैर की धूल से भयंकर वशीकरण

मंत्र
|| धूल-धूल तू धूल की रानी जग मोहन सुन मोरी बानी जल से धुला आन पढूं तब पार्वती के वरदान धूलि पढ़ दूं अमुको अंग आकर रहें फलाने संग मेरी आन मेरे गरु की आन ईश्वर गोरा पार्वती गोरखनाथ की दुहाई ||
Mantra
Dhool-Dhool Tu Dhool Ki Rani Jag Mohan Sun Mori Baani Jal Se Dhulaa Aan Padhoom Tab Parvati Ke Vardan Dhooli Padh Doom Amuko Ang Aakar Rahem Falane Sang Meri Aan Mere Guru Ki Aan Ishwar Goura Parvati Gorakhnath Ki Duhaaee ||


२] और फिर, चुपचाप अत्यंत गुप्तता के साथ उस मिश्रण को मनचाहे महिला के सिर पर छिड़क देना है। ऐसा करने से उस वांछित स्त्री का भयंकर अटूट वशीकरण हो जाता है और वह पूरी तरह से साधक के नियंत्रण में आ जाती है।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.