Skip to main content

धूल से किसी भी महिला को वश करने का अनोखा मोहिनी मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने पैर के नीचे की धूल यानी मिट्टी से किसी भी मनोवांछित महिला का तुरंत अटूट वशीकरण करने के एक शक्तिशाली शाबर मोहिनी मंत्र प्रयोग के बारे में बताया है। इस मोहिनी मंत्र प्रयोग में एक अत्यंत अनोखे वशीकरण तंत्र का प्रयोग किया जाता है, जिससे भयंकर वशीकरण हो जाता है। 

इस धूल से मनचाहे महिला को मोहित करने के मंत्र प्रयोग की विधि इस प्रकार से है:

१] इस मोहिनी मंत्र प्रयोग को रविवार के दिन पर करना है। साधक को सवेरे शर्बत बनाकर पी लेना है। और फिर अपने घर में गुग्गुल का धूप प्रज्वलित करना है।

२] इसके बाद, उसने अपने पूजा घर में पान और मिठाई का नैवेद्य अपने इष्ट देवता को अर्पित करना है। और इसके बाद, इलायची, लौंग ओर सुपारी का चूर्ण बनाना है और उसे अपने सामने रखकर उसके देखते हुए आगे बताए हुए मोहिनी मंत्र को २४४ बार बोल कर उस चूर्ण को मोहिनी मंत्र की शक्ति से अभिमंत्रित करना है। और उस चूर्ण को एक कागज की पुड़िया में रख देना है।
 
धूल से स्त्री वशीकरण

मंत्र 
मोहिनी मोहिनी कहां चली बरा खुदाई मका कांचली और देखें। जले बलै मेरे देख मेरे पायन पड़े छूमत काया बाचा गोरख का सबक सब सांचा सत नाम अदेश गुरु का ||

Mantra

Mohini Mohini Kahan Chali Bara Khudaaee Makaa Kaamchali Aur Dekhem |
Jale Balai Mere Dekh Mere Paayan Pade Chhoomat Kaayaa Baacha Gorakh Ka Sabak Sab Saanchaa Sat Naam Aadesh Guru Ka ||

३] फिर, जिस स्त्री को वश करना है उसके पांव के नीचे की थोड़ी की धूति यानी की मिट्टी को उठा कर उस चूर्ण के साथ मिलाना है और उस मिश्रण को मोहिनी मंत्र को ५१ बार बोलकर मंत्र की शक्ति से अभिमंत्रित करना है।

४] और, चुप-चाप अत्यंत गुप्त रूप से उस मिश्रण का थोड़ा सा भाग उस स्त्री के शरीर पर छिड़कना है। इस विधि से उस स्त्री का तुरंत प्रचंड वशीकरण हो जाता है।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।