Skip to main content

धन पाने के पांच सबसे शक्तिशाली लक्ष्मी मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने अपार धन, दौलत और संपत्ति पाने के और उसके भोग का आनंद लेने के पाँच महाशक्तिशाली मंत्रों के बारे में लिखा है। यह ज्येष्ठा लक्ष्मी, महालक्ष्मी, सिद्ध लक्ष्मी, लक्ष्मी यक्षिणी और धनदायी लक्ष्मी के प्राचीन मंत्र है।

इस चमत्कारी मंत्रों में प्रचंड धन आकर्षण ऊर्जा है और इन पाँच मंत्रों में से किसी भी एक मंत्र को सिद्ध करने से साधक की ज़िंदगी सफल होकर खुशियों से भर जाती है।

धान पाने के पांच सबसे शक्तिशाली लक्ष्मी मंत्र

१] धन पाने का शक्तिशाली ज्येष्ठा लक्ष्मी मंत्र: इस मंत्र का कुल १२५, ००० बार जाप करने से मंत्र सिद्ध हो जाता है और साधक को बेशुमार धन-दौलत और संपदा की प्राप्ति होती है।

मंत्र
ॐ ऐं ह्रीं श्रीं ज्येष्ठा लक्ष्मी स्वयंभुवे ह्रीं ज्येष्ठायै नमः ॥
Mantra
Om Aim Hreem Shreem Jyeshta Lakshmi Svayambhuve Hreem Jyeshtayai Namah ||


२] चमत्कारी महालक्ष्मी मंत्र: इस महालक्ष्मी मंत्र को कार्तिक मास के दिनों में १२५, ००० बार बोलकर सिद्ध करना सबसे असरदार है। इस मंत्र को सिद्ध करने से महालक्ष्मी माता प्रसन्न होकर भक्त पर हर तरह के धन का वर्षाव करती है।

मंत्र
ॐ श्रीं ह्रीं श्रीं कमले कमलालये प्रसीद प्रसीद श्रीं हीं ॐ महालक्ष्मयै नमः ||
Mantra
Om Shreem Hreem Shreem Kamale Kamalalaye Prasida Prasida Shreem Hreem Om Mahalakshmyai Namah ||

३] दुर्लभ सिद्ध लक्ष्मी मंत्र: इस अत्यंत दुर्लभ सिद्ध लक्ष्मी मंत्र को १०, ००० बार बोलकर सिद्ध करना है। मंत्र सिद्ध होने पर भक्त की हर मनोकामना, मनोरथ या इच्छा की पूर्ति होती है और उसे अपार संपत्ति मिलती है।

मंत्र
ॐ ऐं क्लीं सौं ऐं हीं श्रीं ॐ नमो भगवति मातंगीश्वरी सर्वजन मनोहारिणी सर्वराज्य वशंकरी सर्व मुखरंजनि सर्व स्त्री पुरुष वशंकरी सर्वदुष्ट मृगवशंकरी सर्वलोक वशंकरी ह्रीं श्रीं क्लीं ऐं ॐ ||
Mantra
Om Aim Kleem Soum Aim Hreem Shreem Om Namo Bhagavati Matangishwari Sarvajan Manohaarini Sarvarajya Vashamkari Sarva Mukharanjani Sarva Stri Purush Vashamkari Sarvadushta Mrigvashamkari Sarvaloka Vashamkari Hreem Shreem Kleem Aim Om ||


४] अचूक लक्ष्मी यक्षिणी मंत्र: इस मंत्र का १००, ००० बार जाप करने से और फिर लाल कानेर के फूलों से दशांश हवन करने से लक्ष्मी यक्षिणी साधक पर प्रसन्न होकर उसे मनचाहा धन प्रदान करती है।

मंत्र
ॐ ऐं लक्ष्मीं श्रीं कमल धारिणी कलहंसी स्वाहा ||
Mantra
Om Aim Lakshmim Shreem Kamal Dharini Kalahamsi Swaha ||

५] अद्भुत धनदायी लक्ष्मी मंत्र:
इस चार शब्दों के महाशक्तिशाली मंत्र को १००, ००० बार बोलने से प्रचंड धन की  प्राप्ति होती है और हर तरह के भोग से सुख मिलता है।

मंत्र
ॐ नमो धनदायै स्वाहा ||
Mantra
Om Namo Dhanadaayai Swaha ||

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।