Skip to main content

ब्रह्मांड से सबसे शक्तिशाली लक्ष्मी और कुबेर धन आकर्षण मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने धन का वर्षाव करने वाले यानी की अनगिनत धन-दौलत, संपत्ति और सर्व प्रकार की भोग की चीजें और अपार खुशियां पाने के धन की देवी लक्ष्मी माता और धन के खजानची या संरक्षक श्री कुबेर भगवान के ब्रह्मांड के सबसे शक्तिशाली धन आकर्षण मंत्रों के बारे में जानकारी दी है।

इन लक्ष्मी माता या श्री कुबेर भगवान के अनुभूत धन आकर्षण मंत्रों का जाप किसी भी शुभ दिन, नवरात्रि, दिवाली, विजयदशमी-दशहरा, मकर संक्रांति या अन्य किसी भी हिन्दु त्योहार, शुभ-तिथि या किसी भी शुक्रवार के दिन से शुरू करें। अगर यह संभव न हो तो आप मंत्र जाप किसी भी दिन से शुरू कर सकते हो।

लक्ष्मी माता के फोटो या मूर्ति के सामने धूप और दिया प्रज्वलित करे और शांत चित्त से बैठकर इन मंत्रों का आत्मविश्वास और प्रबल इच्छाशक्ति के साथ सच्चे मन से जाप करें।
  
धन की वर्षा करने वाला कुबेर मंत्र

१] ब्रह्मांड का सबसे शक्तिशाली लक्ष्मी मंत्र:
इस लक्ष्मी माता के आजमाए हुए महाशक्तिशाली धन प्राप्ति मंत्र का जाप करने का तरीका:
इस लक्ष्मी माता के मंत्र को हर दिन १०८ बार बोलें या एक संकल्प लेकर कुछ पूर्व-निर्धारित दिनों के लिए करें। अगर आपको माला से जाप करने में परेशानी होती है तो आप मंत्र को ५-१० मिनट बोल सकते हो।

यह मंत्र साधक का जीवन खुशियों से भर सकते है, इसलिए इन्हे अटूट भक्ति के साथ बोलोगे तो यह शत-प्रतिशत भयंकर धन को आकर्षित करंगे।

इस मंत्र को बोलने के दो तरीके है, दोनों में एक जैसी शक्ति है, इसलिए आप किसी भी एक तरीके को चुन कर उसका जाप कर सकते हो।

ॐ श्रीं श्रीये नम: ||
Om Shreem Shriye Namah ||
या
ॐ श्रीं श्रियै नमः ||
Om Shreem Shriyai Namah ||


इस लक्ष्मी माता के मंत्र साधना के काल में हो सके उतनी स्वच्छता का पालन करें और महिलाओं ने अपने मासिक धर्म में मंत्र जाप नहीं करना है।

नोट: इस अनगिनत धन पाने के लक्ष्मी माता के मंत्र का वीडियो आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: ब्रह्मांड का सबसे शक्तिशाली धन प्राप्ति मंत्र

२] अपार धन पाने का अद्भुत कुबेर मंत्र:
इस श्री कुबेर भगवान के मंत्र को बोलने का तरीका:
एक संकल्प लेकर इस मंत्र का हर दिन ११०८ बार जाप करें। ऐसा लगातार ४१ दिनों के लिए करें। इस श्री कुबेर भगवान के मंत्र का जाप करने से लक्ष्मी माता प्रसन्न होकर साधक को हर प्रकार की स्थावर और जंगम संपत्ति और दौलत प्रदान करती है।

मंत्र
ॐ नमो कुबेर देव मम् साधना सफल करोति ||
Mantra
Om Namo Kuber Dev Mam Sadhana Safal Karoti ||

नोट: इस बेशुमार धन पाने के कुबेर मंत्र का वीडियो आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: धन की वर्षा करने वाला कुबेर मंत्र

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।