Skip to main content

किसी भी स्त्री को वश करने के महाशक्तिशाली शाबर सुपारी वशीकरण मंत्र


इस पोस्ट में मैंने दो भयंकर आकर्षण शक्ति का संचार करने वाले सुपारी से वशीकरण करने के दो प्राचीन शाबर वशीकरण मंत्रों के बारे में लिखा है। इन शाबर वशीकरण मंत्रों का प्रयोग करके साधक किसी भी अभिलाषित महिला का तुरंत प्रचंड वशीकरण कर सकता है और वह एक दासी की तरह बर्ताव करने लगती है।

पहले शाबर सुपारी वशीकरण मंत्र का प्रयोग करने की विधि: १] साधक को मंगलवार के दिन पर एक सुपारी लेनी है और एक कटोरे में पवित्र गंगा जल डालकर उसमें सुपारी को डुबो कर रखना है और उसे देख कर आगे बताए हुए शाबर वशीकरण मंत्र को ५४ बार बोलना है।

२] इसके बाद, सुपारी को गंगा जल से बाहर निकाल कर उसे गाय के दूध में डुबोकर रखना है और उसे देखकर शाबर वशीकरण मंत्र को २१ बार बोलना है।

३] फिर, सुपारी के सामने गुग्गुल का धूप प्रज्वलित करके सुपारी को धुनी देनी है। इस विधि से सुपारी शाबर मंत्र के शक्ति से अभिमंत्रित हो जाती है।

४] वांछित स्त्री को यह शाबर मंत्र अभिमंत्रित सुपारी खिलाने से वह स्त्री साधक के भयंकर वशीकरण के प्रभाव में या जाती है और उसके सर्व आदेशों का पालन करने लहती है।

मंत्र
ॐ नमो आदेश गुरु कूं, पीर में नाथ, प्रीत में माथ, जिसे खिलाऊं, वह मेरे साथ, शब्द साचा, पिण्ड कांचा, फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा ||
Mantra
Om Namo Aadesh Guru Koom, Peer Mem Naath, Preet Mem Maath, Jise Klilaaum Vah Mere Saath, Shabd Saachaa, Pind Kaancha, Furo Mantra Ishwaro Vaachaa ||

सुपारी से भयंकर वशीकरण

दूसरे शाबर सुपारी वशीकरण मंत्र का प्रयोग करने की विधि: १] इस शाबर मंत्र का किसी भी पूर्ण या आंशिक सूर्य या चंद्र ग्रहण में दस हजार बार करके मंत्र को सिद्ध करना है।
 
मंत्र 
ॐ नमः उर्वशी काम निगारी शुची राजा प्रजा सब रहे पियारी | “अमुकि” को मत्र पढ़ हदय लगाऊं उठती-वैठती निज दासी बनाऊं मरे पर उसकी जान जाय मशान, बस न होवे तो गुरु गोरखनाथ की आन ||
Mantra 
Om Namah Urvashi Kaam Nigaari Shuchi Raja Praja Sab Rahe Piyaari | “Amuki” Ko Mantra Padh Hridaya Lagaaum Uthati-Baithati Nija Dasi Banaaum Mere Par Uski Jaan Jaay Mashaan, Bas Na Hove To Guru Gorakhnath Ki Aan ||


२] मंत्र सिद्ध करने के बाद, एक सुपारी लेकर उसे अपने दाहिने हाथ में पकड़कर इस शाबर सुपारी वशीकरण मंत्र को २१ बार बोलकर सुपारी को वशीकरण मंत्र की ऊर्जा से अभिमंत्रित करना है। मंत्र में अमुकी इस शब्द के स्थान पर मनचाहे महिला का नाम लेना है और उस महिला को खिलाने से वह साधक के अटूट वशीकरण के प्रभाव में या जाता है।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.