कागज पर नाम लिखकर जलाने से तुरंत वशीकरण करने का चमत्कारी उपाय


इस पोस्ट में, मैंने कागज पर नाम लिखकर उस कागज को जलाकर तुरंत किसी भी व्यक्ति का प्रचंड वशीकरण करने के एक चमत्कारी उपाय का प्रयोग करने की विधि के बारे में लिखा है। इस वशीकरण उपाय से किसी भी अभिलाशीत महिला या पुरुष को किसी भी हेतु के लिए वश किया जा सकता है।

इस वशीकरण यंत्र का प्रयोग करने के कुछ फायदे:
१] किसी से भी दोस्ती या अच्छे रिश्ते बनाये जा सकते है। या अगर पहले से दोस्ती है तो उसे और गहरी की जा सकती है।

२] प्रेमी या प्रेमिका या पति या पत्नी के साथ प्रेम संबंध सुधारे जा सकते है। या अगर कुछ अनबन है तो उसे दूर किया जा सकता है।

३] नौकरी-धंधे में किसी को भी अनुकूल किया जा सकता है, पड़ोसियों और रिश्तेदारों को वश करके उनका सहयोग पाया जा सकता है।

४] शत्रु और प्रतिध्वनियों का वशीकरण करके उसे दोस्ती की जा सकती है और उनसे होने वाली परेशानी बंद की जा सकती है।

वशीकरण उपाय का प्रयोग करने का तरीका: १] किसी भी दिन एक सफेद कागज पर केसर की स्याही से एक नुकीले चीज से आगे बताए हुए वशीकरण यंत्र को लिखना है। यंत्र के एक बाजू में साधक को उसका नाम और दूसरे बाजू में उस वांछित स्त्री या पुरुष का नाम लिखना है।
 
कागज पर नाम लिखकर भयंकर वशीकरण

२] फिर, साधक को फूलों के सुगन्धित तेल में उस यंत्र को डुबोकर उसे जालना है और उसकी राख करनी है। और, इस राख को एक पुड़िया में रखना है।

३] इस राख को अभिलषित व्यक्ति के शरीर पर गुप्त रूप से लगाने या छिड़कने से से उस व्यक्ति का तुरंत भयंकर अटूट वशीकरण हो जाता है।

४] वशीकरण यंत्र के नंबर अंग्रेजी में इस प्रकार से है:
पहला रो: 8, 1, 1
दूसरा रो: 3, 9, 7
तीसरा रो: 2, 9, 2

नोट: इस कागज, आग और राख से भयंकर वशीकरण करने से उपाय का हिन्दी वीडियो आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: कागज जलाकर प्रचंड वशीकरण करने का उपाय

Comments