Skip to main content

अग्नि से प्रचंड वशीकरण करने का चमत्कारी उपाय


आज इस पोस्ट में, मैंने किसी भी मनचाही महिला या पुरुष का अग्नि और जल से अटूट वशीकरण करने के बहुत ही अद्भुत और चमत्कारी वशीकरण यंत्र उपाय के बारे में लिखा है। इस वशीकरण उपाय का प्रयोग करने से कठोर दिल के स्त्री या पुरुष का भी दिल पिघला कर उसका तुरंत सटीक वशीकरण किया जा सकता है।

यह एक बिना मंत्र या पूजा-विधि का वशीकरण प्रयोग है जो भयंकर वशीकरण शक्ति को निर्माण करके वांछित स्त्री या पुरुष के दिल और दिमाग को पूरी तरह से काबु करता है।

इस वशीकरण यंत्र उपाय का प्रयोग करने का तरीका:
१] इस वशीकरण यंत्र उपाय का प्रयोग किसी भी दिन किया जा सकता है और इसको किसी भी प्रकार के वशीकरण मंत्र या पुजा-विधि का बंधन नहीं है। लेकिन अगर साधक सच्चे दिल से वांछित स्त्री या पुरुष को प्यार करता है और उसका दिल जीतना चाहता है तो ही उसने इस वशीकरण प्रयोग को करना उच्चीत होगा।

२] साधक को एक प्याले या बर्तन के अंदर किसी भी रंग की स्याही के पेन से इमेज में बताए हुए संख्यात्मक वशीकरण यंत्र को लिखना है।

अग्नि और पानी से वशीकरण

३] वशीकरण मंत्र लिखने के बाद उस पर थोड़ी सी लाल मिर्च पाउडर छिड़कनी है और थोडासा पानी डालना है। और फिर उस बर्तन को अग्नि पर गरम करना है।

४] वशीकरण तंत्र के अनुसार जैसे-जैसे उस बर्तन में का पानी गरम होने लगता है, वैसे-वैसे मनचाहे व्यक्ति का दिल पिघलने लगता है और वह साधक की तरफ आकर्षक होने लगती है। लेकिन ध्यान रहें की इस वशीकरण यंत्र प्रयोग को अगर तीव्रता और आत्मविश्वास के साथ करने से ही सफलता मिलती है।

वशीकरण यंत्र के अंक हिंदी भाषा में:
पहली लाइन: ३७२, ३७५, ३७८, ३६५
दुसरी लाइन: ३७७, ३६६, ३७१, ३७६
तीसरी लाइन: ३६७, ३८०, ३७३, ३७०
चौथी लाइन: ३७४, ३६९, ३६८, ३७९

नोट: इस अग्नि से वशीकरण करने के प्रयोग का हिंदी वीडियो आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: अग्नि से किसी का भी दिल जीतने का वशीकरण उपाय

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।