Skip to main content

सिर्फ कागज पर अंक लिखकर करें जगत वशीकरण


इस पोस्ट में मैंने, एक अत्यंत सरल और सटीक जगत वशीकरण उपाय के बारे में लिखा है। इस चमत्कारी और अद्भुत वशीकरण प्रयोग में एक शक्तिशाली यंत्र का इस्तेमाल किया जाता है, जिससे साधक का इष्ट देवता प्रसन्न होकर उसको सर्वजनों का वशीकरण करने में या किसी भी खास और वांछित महिला या पुरुष का किसी भी विशिष्ट हेतु के लिए, जैसे की विवाह, पैसा या धंधे के लिए अचूक वशीकरण करने में मदद करता है।

यह एक आजमाया हुआ वशीकरण उपाय है जिसका प्रयोग करने का तरीका बहुत ही सरल और आसान है इसलिए कोई भी इंसान इसे बिना कठिनाई के साथ कर सकता है और अगर साधक यंत्र में विश्वास रख कर इस उपाय को  करेगा तो उसको जल्द इसका असर महसूस होगा।

इस जगत वशीकरण उपाय का प्रयोग करने की विधि इस प्रकार से है:

1] इस सर्व स्त्री-पुरुष वशीकरण यंत्र प्रयोग को किसी भी दिन किया जा सकता है और इसे रविवार के दिन करना अत्यंत शुभ माना जाता है क्योंकि सफलता शीघ्र मिलती है।

2] साधक को अपने इष्ट देवी-देव का स्मरण करके एक सफेद कागज पर लाल स्याही के पेन से यह जगत मोहन यंत्र लिखकर अपने जेब, बटुए या शरीर पर अन्य किसी भी स्थान पर रखना है।

3] इस वशीकरण यंत्र को बनाने की किसी भी प्रकार की खास विधि नहीं है और यंत्र के अंक लिखने की कोई चाल नहीं है। अंकों को किसी भी भाषा में लिखा जा सकता है।

Jagat Vashikaran Yantra

इस सर्वजन वशीकरण/ मोहिनी यंत्र के नंबर इंग्लिश में:

55, 62, 2, 7
5, 3, 51, 58
61. 56, 8, 1
4, 6, 57, 7


4] अगर यंत्र फट जाता है या खराब हो जाता है तो आप उसको पानी में विसर्जित करके दूसरा यंत्र बना सकते हो या अगर आपकी इच्छा हो तो इस वशीकरण मंत्र को लैमिनेट भी कर सकते हो।

नोट: इस जगत मोहनी मंत्र उपाय के विडियो को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते हो: सिर्फ कागज पर अंक लिखकर करें प्रचंड सर्वजन वशीकरण

इस वशीकरण यंत्र उपाय को अंग्रेजी में यहाँ पर देख सकते हो: Most Powerful Vashikaran Yantra to Attract All People

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.