घर में सदा लक्ष्मी माता का वास होने के लिए अद्भुत बीज मंत्र उपाय


इस पोस्ट में मैंने, एक ऐसे सरल लेकिन अत्यंत अद्भुत लक्ष्मी बीज मंत्र उपाय के बारे में लिखा है जिसका प्रयोग करने से घर में हमेशा लक्ष्मी माता का वास रहता है। इस धन-आकर्षण बीज मंत्र उपाय में लक्ष्मी माता के एक अचूक बीज मंत्र और पीले सरसों के दानों का इस्तेमाल कीया जाता है।

जो लोग सब कुछ या लाख प्रयास करके थक गए है और पैसों की कमी से पीड़ित है या कर्जों में दुबे है उनके लिए यह मंत्र उपाय एक रामबाण की तरह काम करेगा धन और पैसों की हर परेशानी से उनको मुक्ति मिलकर जीवन खुशियों से भर जाएगा। 

इस उपाय को करने से धन की कमी दूर होती है और सर्व नकारात्मक ऊर्जा या शक्तियां जिनके वजे से लक्ष्मी माता का वास आपके घर में नहीं हो रहा है वह शक्तियां नष्ट हो जाती है, जैसे की पाप-ग्रह, बुरी-नजर, शाप और बददुआ।
 
घर में लक्ष्मी माता को बुलाने का बीज मंत्र

इस धन आकर्षण बीज मंत्र प्रयोग की विधि नीचे बताई गई है:
१] इस मंत्र उपाय को गुरुवार के दिन पर सवेरे स्नान करने के बाद स्वच्छ कपड़े पहनकर करना है और इस प्रयोग को करने के लिए पूजा-विधि, दिशा, आसन के बारे में खास या विशिष्ट नियम नहीं है। केवल महिलाओं ने इस धन-आकर्षण बीज मंत्र प्रयोग को अपने मासिक धर्म के काल में नहीं करना है क्योंकि इस प्रयोग में लक्ष्मी माता के बीज मंत्र का इस्तेमाल कीया जाता है।

२] गुरुवार को साधक ने एक मुट्ठी भर पीले सरसों के दाने/Yellow Mustard Seeds लेकर उन्हे कागज में लपेटकर एक पुड़िया बनानी है।

३] फिर, उस पुड़िया को अपने तकिया के नीच रखना है और ॐ श्रीं नमः || Om Shreem Namah || इस लक्ष्मी माता के चमत्कारी बीज मंत्र का १०८ बार जाप करना है। मंत्र की गिनती करने के लिए किसी भी प्रकार की जाप माला या अपने उंगलियों का इस्तेमाल कीया जा सकता है।

४] फिर, अगले गुरवार के दिन पर उस कागज की पुड़िया को अपने तकिये के नीचे से निकालकर, सरसों के दानों को अपने दाहिने हाथ में लेकर अपने सिर के ऊपर दाहिने से बाये दिशा से गोल घुमाकर अपने आप का उतरा करना है और फिर रास्ते पर उन सरसों के दानों को ग़ुस्से से फेंक देना है।

५] यह सिर्फ एक बार करने का धन आकर्षण बीज मंत्र उपाय जिसे आत्मविश्वास और लक्ष्मी माता में भक्ति रखकर करोगे को शत-प्रतिशत आपके घर में हमेशा माता रानी का वास होगा और आपको किसी भी चीज की कमी महसूस नहीं होगी।

नोट: इस धन आकर्षण बीज मंत्र उपाय का विडिओ आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: घर मे लक्ष्मी माता के वास के लिए बीज मंत्र

Comments