Skip to main content

करियर में तरक्की करने के सटीक सरस्वती मंत्र


इस पोस्ट में मैंने, अपने करियर यानी की नौकरी या व्यवसाय में आगे बढ़ने के और तरक्की करने के दो अत्यंत असरदार तुरंत काम करने वाले ज्ञान और विद्या की देवी माता सरस्वती के मंत्रों की जानकारी दी है।

इन सरस्वती माता के चमत्कारी मंत्रों को बोलने से साधक का मन और दिमाग तेज और ताजा बन जाता है और उसकी स्मरण शक्ति तीव्र होती है और वक्त आने पर पढ़ा हुआ सब कुछ याद आता है और मन में से सर्व टेंशन और भय क्षणभर में दूर हो जाता है। इसलिए करियर में प्रगति करने के लिए यह दो बहुत महत्वपूर्ण यानी की इम्पॉर्टन्ट सरस्वती मंत्र है

एक्समस या नौकरी की मुलाकात में सफलता पाने का सरस्वती मंत्र: किसी भी प्रकार की स्कूल-कॉलेज या अन्य किसी भी परीक्षा या प्राइवेट या सरकारी नौकरी के इंटरव्यू के पहले हर प्रकार का भय और टेंशन तुरंत दूर करने का यह एक शक्तिशाली ज्ञान और विद्या की देवी सरस्वती माता का मंत्र है।

इस सरस्वती मंत्र का जाप कैसे करें: इस मंत्र को शांत चित्त और आत्मविश्वास के साथ एक्समस-मुलाखत के पहले सिर्फ 3, 7 या 11 बार बोलने से पढ़ा हुआ सब कुछ याद आकार शत-प्रतिशत सफलता मिलेगी।

मंत्र
ॐ ऐं ह्रीं श्रीं वीणा पुस्तक धारिणीम् मम् भय निवारय निवारय अभयम् देहि देहि स्वाहा ||

Mantra
Om Aim Hreem Shreem Veena Pustak Dharinim Mam Bhay Nivaranya Nivaranya Abhyam Dehi Dehi Swaha ||

नोट: इस सरस्वती माता के चमत्कारी मंत्र का विडिओ आप हमारे यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते हो: सर्व डर और तनाव तुरंत दूर करने का सटीक सरस्वती मंत्र

करियर में सफलता  पाने के सटीक सरस्वती मंत्र

करियर में सफलता पाने का सरस्वती मंत्र: करियर में तरक्की करने के लिए यह एक बहुत असरदार सरस्वती माता का गायत्री मंत्र है जो साधक को हर प्रकार का ज्ञान और विद्या भी प्रदान करता है और सरस्वती माता को इस मंत्र को बोलकर खुश करके उनको प्रसन्न किया जा सकता है। 

इस सरस्वती माता के मंत्र को बोलने का तरीका: हर रोज सवेरे स्नान करने के बाद स्वच्छ वस्त्र पहनकर सरस्वती माता का स्मरण करके इस मंत्र को 21 बार बोलें।

मंत्र
ॐ ऐं वाग्देव्यै विद्महे कामराजाय धीमहि। तन्नो देवी प्रचोदयात् ||

Mantra
Om Aim Vagdevyai Vidmahe Kamarajaya Dhimahi। Tanno Devi Prachodayat ||


Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।