Skip to main content

करियर में तरक्की करने के सटीक सरस्वती मंत्र


इस पोस्ट में मैंने, अपने करियर यानी की नौकरी या व्यवसाय में आगे बढ़ने के और तरक्की करने के दो अत्यंत असरदार तुरंत काम करने वाले ज्ञान और विद्या की देवी माता सरस्वती के मंत्रों की जानकारी दी है।

इन सरस्वती माता के चमत्कारी मंत्रों को बोलने से साधक का मन और दिमाग तेज और ताजा बन जाता है और उसकी स्मरण शक्ति तीव्र होती है और वक्त आने पर पढ़ा हुआ सब कुछ याद आता है और मन में से सर्व टेंशन और भय क्षणभर में दूर हो जाता है। इसलिए करियर में प्रगति करने के लिए यह दो बहुत महत्वपूर्ण यानी की इम्पॉर्टन्ट सरस्वती मंत्र है

एक्समस या नौकरी की मुलाकात में सफलता पाने का सरस्वती मंत्र: किसी भी प्रकार की स्कूल-कॉलेज या अन्य किसी भी परीक्षा या प्राइवेट या सरकारी नौकरी के इंटरव्यू के पहले हर प्रकार का भय और टेंशन तुरंत दूर करने का यह एक शक्तिशाली ज्ञान और विद्या की देवी सरस्वती माता का मंत्र है।

इस सरस्वती मंत्र का जाप कैसे करें: इस मंत्र को शांत चित्त और आत्मविश्वास के साथ एक्समस-मुलाखत के पहले सिर्फ 3, 7 या 11 बार बोलने से पढ़ा हुआ सब कुछ याद आकार शत-प्रतिशत सफलता मिलेगी।

मंत्र
ॐ ऐं ह्रीं श्रीं वीणा पुस्तक धारिणीम् मम् भय निवारय निवारय अभयम् देहि देहि स्वाहा ||

Mantra
Om Aim Hreem Shreem Veena Pustak Dharinim Mam Bhay Nivaranya Nivaranya Abhyam Dehi Dehi Swaha ||

नोट: इस सरस्वती माता के चमत्कारी मंत्र का विडिओ आप हमारे यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते हो: सर्व डर और तनाव तुरंत दूर करने का सटीक सरस्वती मंत्र

करियर में सफलता  पाने के सटीक सरस्वती मंत्र

करियर में सफलता पाने का सरस्वती मंत्र: करियर में तरक्की करने के लिए यह एक बहुत असरदार सरस्वती माता का गायत्री मंत्र है जो साधक को हर प्रकार का ज्ञान और विद्या भी प्रदान करता है और सरस्वती माता को इस मंत्र को बोलकर खुश करके उनको प्रसन्न किया जा सकता है। 

इस सरस्वती माता के मंत्र को बोलने का तरीका: हर रोज सवेरे स्नान करने के बाद स्वच्छ वस्त्र पहनकर सरस्वती माता का स्मरण करके इस मंत्र को 21 बार बोलें।

मंत्र
ॐ ऐं वाग्देव्यै विद्महे कामराजाय धीमहि। तन्नो देवी प्रचोदयात् ||

Mantra
Om Aim Vagdevyai Vidmahe Kamarajaya Dhimahi। Tanno Devi Prachodayat ||


Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.