घोड़े की नाल से प्रचंड वशीकरण करने का चमत्कारी मंत्र


इस पोस्ट में मैंने, घोड़े की नाल से प्रचंड वशीकरण करने के एक अत्यंत चमत्कारी और दुर्लभ शाबर वशीकरण मंत्र प्रयोग के बारे में जानकारी दी है। इस अद्भुत शाबर वशीकरण मंत्र प्रयोग को करने से साधक किसी भी मनचाहे प्रेम-प्रेमिका को अपने अटूट वशीकरण के प्रभाव में ला सकता है और वह इंसान साधक के सामने एक दास या सेवक की तरह बर्ताव करने लगता है।

घोड़े की नाल यानी की घोड़े के जूते जिन्हे अंग्रेजी में हॉर्सशू कहते है उनमें शक्तिशाली जादुई गुण होते है इसलिए उनका तांत्रिक प्रयोगों में इस्तेमाल किया जाता है। घोड़े के नाल को घर के मुख्य द्वार पर भी लगाया जाता है क्योंकि ऐसा करने से गुड लक और सकारात्मक ऊर्जा को घर में आकर्षित किया जा सकता है और बुरी शक्तियों या नेगेटिवे ऊर्जा को घर के अंदर प्रवेश करने से रोका जा सकता है।

घोड़े के नाल से भयंकर अटूट वशीकरण करने का मंत्र प्रयोग इस प्रकार से है:

1] इस शाबर वशीकरण मंत्र प्रयोग को किसी भी दिन से शुरू किया जा सकता है और इसे करने के लिए किसी भी प्रकार की पूजा विधि या मंत्र जाप या प्रार्थना बोलने की जरूरत नहीं है।

2] इमेज बताए शाबर वशीकरण मंत्र को घोड़े के नाल पर लिखना है यानी की एम्बॉस करना है। मंत्र में [ लड़की और उसके माँ का नाम ] इन शब्दों के जगह पर लड़की और उसकी माँ का नाम लिखना है और [ लड़का और उसके पिता का नाम ] इन शब्दों की जगह पर लड़के और उसके पिता का नाम लिखना है।
 
घोड़े की नाल से वशीकरण करने का मंत्र

3] उसके बाद, एक अग्नि प्रज्वलित करनी है और घोड़े के नाल को एक चिमटे से पकड़कर वह आग बुजने तक तपाना है। ऐसा लगातार 8 दिनों के करने से इच्छित स्त्री या पुरुष का अत्यंत सटीक वशीकरण हो जाता है और वह व्यक्ति पूरी तरह से साधक के नियंत्रण में आ जाती है।

Comments