Skip to main content

कागज पर सिर्फ वशीकरण बीज मंत्र लिखकर प्रचंड वशीकरण


कागज पर मंत्र लिखकर वशीकरण करने के बहुत से आकर्षण और मोहिनी मंत्र प्रयोग हैं, जिन में साधक किसी भी उद्देश के लिए सर्व लोगों का या कसी भी चुने हुए खास या इच्छित स्त्री या पुरुष का उसका प्यार पाने के लिए, उससे विवाह करने के लिए या व्यवसाय के लिए शक्तिशाकी वशीकरण कर सकता हैं।

इस पोस्ट में, मैंने जिस कागज पर वशीकरण बीज मंत्र लिखकर सर्व पुरुषों या महिलाओं या कसी भी विशिष्ट मनचाहे महिला या पुरुष का वशीकरण करने के प्रयोग या तरीके के बारे में लिखा हैं वह इतना सरल और आसान हैं की एक बच्चा भी उसे बिना परेशानी के साथ कर सकता हैं।

इस कागज पर वशीकरण मंत्र लिखकर वशीकरण करने के प्रयोग के कुछ लाभ:
१] किसी भी कठिन काम-कार्य, मीटिंग, इंटरव्यू या सभा में साधक सामने वाले व्यक्ति या व्यक्तियों का भयंकर सटीक वशीकरण करके उनको वश करके उस काम में मनचाही सफलता पा सकता हैं।

२] नौकरी के लिए इंटरव्यू, कॉलेज में एडमिशन, शादी की मुलाकात, बिजनस मीटिंग इत्यादि में यश पाने के लिए इस वशीकरण मंत्र प्रयोग को कीया जा सकता हैं।

३] पब्लिक मीटिंग में सर्व दार्शकों का प्रचंड सामूहिक सम्मोहन करने के लिए इस वशीकरण बीज मंत्र प्रयोग को भी कीया जा सकता हैं क्योंकि की इसके प्रयोग से साधक सबको लुभावना और चुंबकीय लगने लगता हैं।

इस वशीकरण यंत्र-मंत्र को बनाने की विधि आगे बताई गई हैं:
1] इस वशीकरण मंत्र प्रयोग को किसी भी दिन किया जा सकता हैं और इस आकर्षण यंत्र को बनाने के लिए किसी भी शुभ मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र या योग का इंतजार करने की आवश्यकता नहीं हैंऔर यंत्र लिखने की किसी भी प्रकार की चाल नहीं हैं।

२] एक सफेद रंग के कागज का टुकड़ा लेकर उस पर लाल रंग के स्याही के पेन से यह ५ शब्दों के वशीकरण बीज मंत्र को लिखना हैं।
 
कागज से वशीकरण करने का बीज मंत्र

|| ॐ क्लीं ह्रीं तें ॐ ||

३] फिर, उस वशीकरण मंत्र लिखित कागज के सामने धूप-दिया प्रज्वलित करके उसकी सच्चे मन से ध्यान लगाकर पुजा करनी हैं की आप जिस मकसद के लिए इस वशीकरण मंत्र का प्रयोग कर रहे हो उस मकसद में मनचाही सफलता प्राप्त हो।

४] फिर, उस वशीकरण मंत्र लिखित कागज को अपने जेब या बटुए में रखकर उस काम, मुलाखत या मीटिंग के लिए जाना हैं।

५] काम होने के बाद उस सफेद कागज को अपने मकान में किसी भी साफ जगह पर रख देना हैं।

६] दूसरे या हर काम, मीटिंग या सभा में सर्वजनों का वशीकरण करने के लिए इस वशीकरण यंत्र-मंत्र प्रयोग को फिर से अलग कागज पर वशीकरण मंत्र लिखकर कीया जा सकता हैं।

नोट: इस वशीकरण यंत्र-मंत्र प्रयोग के हिन्दी विडिओ को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: हर काम में तुरंत सफलता पाने का वशीकरण यंत्र-मंत्र उपाय

इस वशीकरण प्रयोग को अंग्रेजी में यहाँ पर देखा जा सकता हैं: Powerful and Instant Vashikaran By Writing Mantra on Paper

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.