Skip to main content

मोस्ट पावरफुल कामदेव वशीकरण मंत्र


इस पोस्ट में काम के देवता कामदेव के सबसे शक्तिशाली वशीकरण मंत्र और उसी अद्भुत और चमत्कारी वशीकरण मंत्र का उपयोग करके किए जाने वाले चार चमत्कारी वशीकरण प्रयोगों के बारे में जानकारी दी गई है।

सर्वजनों या किसी भी चहेते स्त्री या पुरुष का भयंकर अटूट वशीकरण करने के लिए कामदेव वशीकरण मंत्रों को सबसे पवरफुल और अचूक वशीकरण मंत्र माना जाता है और इस आर्टिकल में मोस्ट पावरफुल कामदेव वशीकरण मंत्र प्रयोगों को करने की गुप्त विधि बताई गई है।

इन चारों कामदेव वशीकरण मंत्र प्रयोगों में मनचाही सफलता पाने नीचे बतायी प्रारंभिक विधि या प्रक्रिया करना उचित होगा।

1. किसी भी शुक्रवार की रात को उत्तर दिशा की ओर मुख करके बैठ जाएं और अपने सामने कामदेव का चित्र या फोटो  रखें।

2. कामदेव वशीकरण मंत्र साधना में सफलता पाने के लिए भगवान गणेश से प्रार्थना करें और उनका आशीर्वाद लें।

3. कामदेव भगवान के चित्र के सामने घी का दिया और धूप या अगरबत्ती प्रज्वलित करें और कामदेव भगवान को फूल अर्पित करके उनकी पूजा करें।

4. आप जो भी वशीकरण प्रयोग करने जा रहे हैं उसमें सफलता पाने के लिए कामदेव से प्रार्थना करें और उनका आशीर्वाद लें।

5. कामदेव वशीकरण मंत्र के जाप के लिए सिर्फ स्फटिक माला [क्रिस्टल काउंटिंग माला] का इस्तेमाल करें या फिर माला का इस्तेमाल मत करें।

कामदेव मंत्र वशीकरण प्रयोग १:
सर्वजनों यांनी की सर्व लोगों का सम्मोहन और वशीकरण करने का यह एक सरल और आसान लेकिन अत्यंत शक्तिशाली कामदेव वशीकरण मंत्र प्रयोग है।

प्रारंभिक प्रक्रिया करने के बाद, सर्व लोगों को आकर्षित करने ले लिए और अपने चारों ओर एक चुंबकीय आभा बनाने के हेतु के लिए साधक इस कामदेव मंत्र का जितना चाहे उतना जाप कर सकता है।

सबसे शक्तिशाली कामदेव वशीकरण मंत्र

मंत्र
ॐ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा ||

Mantra
Om Namo Bhagvate Kamdevaye Yasya Yasya Drishyo Bhavami Yasya Yasya Mum Mukham Pashyati Tam Tam Mohyatu Swaha ||


कामदेव मंत्र वशीकरण प्रयोग 2:
इस कामदेव वशीकरण मंत्र प्रयोग किसी भी मनचाहे स्त्री या पुरुष का प्यार पाने के लिए किया जा सकता है।

प्रारंभिक प्रक्रिया करने के बाद साधक को उस मनचाहे व्यक्ति का स्मरण करने के बाद इस कामदेव वशीकरण मंत्र को कुल 41 दिनों के लिए प्रतिदिन 11 माला जाप करना है।

कामदेव मंत्र वशीकरण प्रयोग 3:
यह प्रयोग केवल उसी व्यक्ति पर करना चाहिए जिसके मोहब्बत में आप पागल को चुके हो और उसका प्यार पाना हैं।

यह सबसे शक्तिशाली सात्विक कामदेव मंत्र हैं, इसलिए इसका उपयोग सिर्फ अपनी वासना को पूरा करने के लिए नहीं करना चाहिए अगर आप ऐसा करोगे तो आप को देवताओं के क्रोध का सामना करेना पड़ेगा ।

कामदेव का यह मंत्र प्रयोग उन लोगों के लिए है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति को शरारिक रिश्तों के लिए आकर्षित करना चाहते हैं।

प्रतिदिन कुल 21 माला मंत्र का जाप करना है। मंत्र जाप के दौरान आपके पास जितनी अधिक काम शक्ति या ऊर्जा होगी, वशीकरण मंत्र का परिणाम उतनी ही जल्दी होगा ।

इस कामदेव वशीकरण मंत्र में सफलता पाना साधक की एकाग्रता और आत्मविश्वास पर निर्भर है और 41 दिन, 3 महीने या 6 महीने के भीतर सफलता मिल जाएगी।

कामदेव मंत्र वशीकरण प्रयोग 4:
यह प्रयोग उन लोगों के लिए है जो अपनी काम शक्ति को बढ़ाना चाहते हैं। प्रारंभिक प्रक्रिया करने के बाद, कामदेव मंत्र का प्रतिदिन 108 बार जाप करना होता है।

जितना तीव्रता से इस कामदेव वशीकरण मंत्र का जाप किया जाएगा उतने जल्दी उसका असर दिखायी देगा।

इस कामदेव वशीकरण मंत्र का अंग्रेजी आर्टिकल आप यहाँ पर देख सकते हो: Most Powerful Kamdev Vashikaran Mantra

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.