सब कुछ पाने का चमत्कारी बीज मंत्र


इस पोस्ट में मैंने, हर प्रकार की दौलत, समृद्धि, ऐश्वर्य और शोहरत पाने के एक अत्यंत शक्तिशाली और जल्द काम करने वाले चमत्कारी बीज मंत्र के बार में बताया है।  अपार धन की प्राप्ति के अलावा इस बीज मंत्र को बोलने से मानसिक और शारीरिक बल, ताकत और ऊर्जा बढ़ कर साधक की सेहत तंदुरुस्त बन जाती है।

इसलिए यह एक बहुत लाभदायक बीज मंत्र है क्योंकि धन और दौलत का उपयोग करके उससे आनंद और समाधान मिलने के लिए सेहत तंदुरुस्त और निरोगी होना आवश्यक है।

इस शक्तिशाली बीज मंत्र को गज लक्ष्मी माता का बीज मंत्र भी माना जाता है। गज लक्ष्मी अष्टलक्ष्मी या लक्ष्मी माता के आठ रूपों में से एक रूप है।

इस भयंकर सकारात्मक ऊर्जा निर्माण करने वाले महामंत्र की रचना इस प्रकार से की गई है:

१] ॐ जो ब्रह्मांड का मंत्र या ध्वनि है।

२] श्रीं जो महालक्ष्मी माता या धन-दौलत का बीज मंत्र है।

३] ह्रीं जो माया या दस महाविद्या की चौथी देवी भुवनेश्वरी माता का बीज मंत्र है।

४] क्लीं जो कामदेव का या श्री कृष्ण भगवान का बीज मंत्र है।

इस प्रकार से यह मंत्र ब्रह्मांड के चार सबसे शक्तिशाली या मोस्ट पावरफुल बीज मंत्रों को मिलाकर रचा गया है इसलिए इसमें प्रचंड शक्ति है और इस मंत्र को प्रबल आत्मविश्वास के बोलने से सब कुछ संभव हो जाता है। 

इस चमत्कारी बीज मंत्र को बोलने की विधि नीचे दी गई है:

1] मंत्र जाप किसी भी दिन सवेरे स्नान करने के बाद शुरू किया जा सकता है, और साधक इस बीज मंत्र का लगभग 5 मिनट वाचिक या मानसिक जाप कर सकता है।

2] इस मंत्र को शांत चित्त से बोलना है, इसके अलावा इस बीज मंत्र का जाप करने के लिए खास नियम नहीं है।

3] इस सब कुछ पाने का चमत्कारी बीज मंत्र का जाप हर रोज किया जा सकता है या एक पूर्व-निर्धारित काल के लिए वैसा संकल्प लेकर किया जा सकता है।
 
बेशुमार धन पाने का चमत्कारी बीज मंत्र

ॐ श्रीं ह्रीं क्लीं ||
Om Shreem Hreem Kleem ||


इस हर चीज पाने के बीज मंत्र का विडिओ आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: बेशुमार धन-दौलत और बल और शक्ति पाने का चमत्कारी बीज मंत्र

Comments