सपने में प्रेमी से सच्चे इरादे और प्रेम संबंध का भविष्य जानने का चमत्कारी उपाय


इस पोस्ट में, मैंने सपने में अपने प्रेमी के सच्चे इरादों के बारे में और उसके और आपके प्रेम-बंधन या प्रेम संबंध का भविष्य जानने के लिए एक चमत्कारी जादुई तंत्र का वर्णन किया है। यह एक यूरोपीय तंत्र है, जिसकी उत्पत्ति मध्य युग में हुई थी ।

इस चमत्कारी तंत्र में आपके प्रेमी ने आपको लिखे हुए एक प्रेम पत्र का उपयोग किया जाता है, जिसमें उन्होंने आपसे अपने प्यार का इजहार किया है।

यदि आपको अपने प्रेमी से एक प्रेम पत्र मिला है जिसमें उसने आपके लिए अपने प्यार और स्नेह को स्पष्ट रूप से घोषित किया है, तो आप नीचे बताए गए विधि का पालन करके सपने में उसके वास्तविक इरादों के बारे में आसानी जान सकते हैं।

सपने में प्रेम संबंध का भविष्य जानने का चमत्कारी उपाय

सपने में प्रेमी से सच्चे इरादे जानने के उपाय की विधि:
प्रेम पत्र फैलाएं और फिर उसको नौ बार मोड़ें यानी की फोल्ड करें और मुड़े हुए प्रेम पत्र को अपने दिल के पास पिन करें और उस समय तक पिन करें जब तक आप रात को बिस्तर पर जाने के लिए तैयार न हों।

फिर, पिन किए गए प्रेम पत्र को हटा दें और इसे अपने बाएं हाथ के दस्ताने में डालें और इसे अपने तकिए [सिर] के नीचे रखें और फिर सो जाएं।

1] यदि आप सपने में सोना, जवाहरात, रत्न या कोई अन्य कीमती आभूषण देखते हैं तो यह इस बात का संकेत करता है कि आपके प्रेमी ने प्रेम पत्र में जो कहा वह सच है और उसके इरादे नेक हैं।

2] यदि आप श्वेत मलमल को सपने में देखोगे, तो प्रेमी के मृत्यु के वजह से आप उससे जुदा होंगे।

३] यदि आप सपने में फूलों को देखते हैं, तो प्रेमी का प्यार झूठा है और उसे गंभीरता से नहीं लिया जा सकता है।

4] यदि आप सपने में प्रेमी को सैल्यूट [ सलाम ] करते हुए देखते हैं तो इसका मतलब है कि वह आपको फंसाने और आपके प्रेम का फायदा उठाने के लिए झूठ बोल रहा है।

Comments