Skip to main content

किसी भी प्रकार की नेगेटिव एनर्जी उखाड़ फेंकने का सटीक मंत्र


इस आर्टिकल में किसी भी प्रकार की शक्तिशाली नेगेटिव ऊर्जा यानी की नकारात्मक शक्ति को अपने घर, शरीर और आस-पास से तुरंत उखाड़ फेंकने के एक अत्यंत अचूक काला जादू टोना, ऊपरी हवा और भूत-प्रेत नाशक आत्म रक्षा मंत्र की जानकारी दी गई हैं।

इस छोटे से सिर्फ 7 शब्दों के आत्म रक्षा मंत्र को बोलकर साधक ३० मिनटों में खतरनाक और हानिकारक बुरी शक्तियों, बुरी नजर, जारण-मारण, वशीकरण-सम्मोहन, भूत-प्रेत- राक्षस-पिशाच को भगा सकता है।

इस आत्म रक्षा मंत्र का और एक फायदा यह है की यह मंत्र पापी ग्रहों और वस्तु दोषों का निवारण करता है और साधक के जीवन में से भय निकालकर उस को सुख-शांति और आनंद देता है।

इस आत्मरक्षा मंत्र को बोलने की विधि:

१] इस मंत्र को आवश्यकता महसूस होने पर शांत चित्त से बैठकर काली माता का समरण कर के108 बार बोलें।
 
कठिन से कठिन नेगेटिव ऊर्जा उखाड़ फेंकने का सटीक मंत्र

२] इसके अलावा इस नेगेटिव शक्ति नष्ट करने वाला मंत्र का जाप करने के लिए किसी भी प्रकार की पूजा-विधि, दिशा और आसन के विशिष्ट नियम नहीं हैं। 

वैसे बुरी और नकारात्मक शक्तियों को हटाने के कई आत्मरक्षा मंत्र हैं, लेकिन यह मंत्र अत्यंत सरल और अचूक होने के कारण मैंने इसके बारे में इस आर्टिकल में बताया हैं। और इस आसान मंत्र से मकान,ऑफिस, मन और शरीर में के बुरी शक्तियों और ऊपरी हवा का तुरंत पलायन गोता हैं।

नोट: इस नकारात्मक शक्ति नाशक मंत्र को हमारे यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता हैं: कठिन से कठिन नेगेटिव एनर्जी नष्ट करने वाला मंत्र

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।