किसी भी प्रकार की नेगेटिव एनर्जी उखाड़ फेंकने का सटीक मंत्र


इस आर्टिकल में किसी भी प्रकार की शक्तिशाली नेगेटिव ऊर्जा यानी की नकारात्मक शक्ति को अपने घर, शरीर और आस-पास से तुरंत उखाड़ फेंकने के एक अत्यंत अचूक काला जादू टोना, ऊपरी हवा और भूत-प्रेत नाशक आत्म रक्षा मंत्र की जानकारी दी गई हैं।

इस छोटे से सिर्फ 7 शब्दों के आत्म रक्षा मंत्र को बोलकर साधक ३० मिनटों में खतरनाक और हानिकारक बुरी शक्तियों, बुरी नजर, जारण-मारण, वशीकरण-सम्मोहन, भूत-प्रेत- राक्षस-पिशाच को भगा सकता है।

इस आत्म रक्षा मंत्र का और एक फायदा यह है की यह मंत्र पापी ग्रहों और वस्तु दोषों का निवारण करता है और साधक के जीवन में से भय निकालकर उस को सुख-शांति और आनंद देता है।

इस आत्मरक्षा मंत्र को बोलने की विधि:

१] इस मंत्र को आवश्यकता महसूस होने पर शांत चित्त से बैठकर काली माता का समरण कर के108 बार बोलें।
 
कठिन से कठिन नेगेटिव ऊर्जा उखाड़ फेंकने का सटीक मंत्र

२] इसके अलावा इस नेगेटिव शक्ति नष्ट करने वाला मंत्र का जाप करने के लिए किसी भी प्रकार की पूजा-विधि, दिशा और आसन के विशिष्ट नियम नहीं हैं। 

वैसे बुरी और नकारात्मक शक्तियों को हटाने के कई आत्मरक्षा मंत्र हैं, लेकिन यह मंत्र अत्यंत सरल और अचूक होने के कारण मैंने इसके बारे में इस आर्टिकल में बताया हैं। और इस आसान मंत्र से मकान,ऑफिस, मन और शरीर में के बुरी शक्तियों और ऊपरी हवा का तुरंत पलायन गोता हैं।

नोट: इस नकारात्मक शक्ति नाशक मंत्र को हमारे यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता हैं: कठिन से कठिन नेगेटिव एनर्जी नष्ट करने वाला मंत्र

Comments