Skip to main content

किसी भी संकट से तुरंत मुक्ति देने वाले स्वयं सिद्ध शाबर बाधा नाशक मंत्र


इस पोस्ट में मैंने, दो शक्तिशाली स्वयं सिद्ध शाबर आत्मरक्षा मंत्रों की जानकारी दी हैं जिनको बोलने से सर्व बाधाओं को नष्ट कीया जा सकता हैं और किसी भी काम या कार्य में आने वाली रुकावट, खतरे या अन्य किसी भी प्रकार के विघ्नों को तुरंत दूर करके मनचाही सफलता प्राप्त की जा सकती हैं।

सर्व नकारात्मक शक्तियों से मुक्ति पाने का शाबर मंत्र:
इस शाबर रक्षा मंत्र को बोलकर साधक सर्व प्रकार की बुरी और नकारात्मक ऊर्जा, भूत-प्रेत, काला जादू-टोना, बुरी छाया, जारण-मारण-वशीकरण इत्यादि को तुरंत नष्ट कर सकता हैं  या इन दुष्ट शक्तियों को अपने घर में से उखाड़ फेंक सकता हैं। 

इस शाबर आत्मरक्षा मंत्र को बोलने की विधि:
१] मंत्र को आवश्यकता के अनुसार बोलना हैं यानी की जब-जब ऊपरी-हवा, शत्रु से खतरा, बुरी साया या किसी भी प्रकार के जादू-टोने का खतरा महसूस हो रहा हैं तब-तब इस शाबर मंत्र को शांत चित्त से बोलें।

२] सिर्फ एक बार इस शाबर मंत्र को बोलनेसे आराम मिलेगा और आप चाहे तो इसे लगातार बोल सकते हो।

मंत्र
ॐ नमो भगवते रुद्राय नमः केशवस्य नमो जयोति पतंगाय नमो रुद्राय नमः सिद्धि स्वाहा ||

Mantra
Om Namo Bhagavate Rudraya Namah Keshavasya Namo Jayoti Patangaya Namo Rudraya Namah Siddhi Swaha ||


इस शाबर मंत्र के हिन्दी विडिओ आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: हर बुरी शक्ति को भगाने वाला शाबर रक्षा मंत्र
 
स्वयं सिद्ध शाबर आत्मरक्षा मंत्र

हर तरह की सुरक्षा पाने का स्वयं सिद्ध शाबर आत्मरक्षा मंत्र:
इस चमत्कारी शाबर मंत्र को बोलने से अचानक आए संकटों, बाधाओं, परेशानियों, रुकावटों और दुश्मनों के खतरों को दूर कीया जा सकता हैं। मंत्र साधना और प्रयोगों में बुरी और नकारात्मक शक्तियों से होने वाली बाधा को भी इस मंत्र को बोलने से हटाया जा सकता हैं।

महत्वपूर्ण कार्य-काम शुरू करने के पहले भी संभावित बाधा, मुसीबत-परेशानी और रुकावट दूर करने के लिए इस शाबर मंत्र को बोलकर उस काम या कार्य में सफलता पाई जा सकती है।

इस शाबर सुरक्षा मंत्र को बोलने की विधि:
अगर जीर्ण भय की साया में जी रहे हो तो इस शाबर रक्षा मंत्र को हर रोज सवेरे या रात को सोने के पहले या दोनों वक्त सिर्फ ११ बार बोलें । या जरूरत के समय इसे लगातार बोलते रहें।

मंत्र
वज्र-क्रोधाय महा-दन्ताय दश-दिशो बन्ध बन्ध हूं फट् स्वाहा ||

Mantra
Vajra-Krodhaya Maha-Dantaya Dash-Disho Bandh-Bandh Hoom Phat Swaha ||


इस शाबर आत्मरक्षा मंत्र को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: हर बाधा से मुक्ति देने वाला शाबर मंत्र

नोट: इन दोनों शाबर मंत्रों के साथ किसी भी प्रकार की पूजा-विधि या दिशा - आसन - माला के नियम नहीं जुड़े हुए हैं और यह स्वयं सिद्ध शाबर मंत्र होने के कारण इन मंत्रों पर सिद्धि पाने की जरूरत नहीं हैं।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।