Skip to main content

तुरंत धन, दौलत और संपत्ति पाने के १२ चमत्कारी उपाय


इस पोस्ट में, मैंने धन-दौलत की प्राप्ति और बैंक बैलेंस बढ़ाने के लिए, व्यापार और व्यवसाय बढ़ाने के और समृद्ध और धनवान बनने के १२ बहुत ही प्रभावी और लाभकारी टोटके या उपाय बताए हैं। यह टोटके बहुत ही सरल हैं और धन प्राप्त करने की या अपने व्यापार और व्यवसाय को बढ़ाने की मनोकामना रखने वाला कोई भी व्यक्ति इन्हे आसानी से कर सकता है।

तुरंत धन पाने के चमत्कारी उपाय

नीचे बताए गए सभी १२ टोटके धन, संपत्ति और पैसे पाने के चमत्कारी उपाय हैं और साधक नीचे दिए गए टोटकों में से किसी एक या एक से अधिक टोटके का प्रयोग कर सकते हैं।

१] लाल मिर्च [ लाल मिर्च के दाने] के ५ बीज अपने दाहिने हाथ में लेकर अपने सिर के ऊपर से दायीं से बायीं ओर ७ बार घुमाते हुए अपने सिर एक उतरा करें। फिर, उन  में से ४ लाल मिर्च के बीज चारों दिशाओं में फेंक दें और पाँचवा बीज अपने सिर के उपर की दिशा में फेंक दें। यह नौकरी या व्यापार के माध्यम से धन प्राप्त करने की मनोकामना पूरी करने का सरल लेकिन सटीक उपाय है।

२] अचानक धन लाभ के लिए सोमवार के दिन श्मशान भूमि में स्थापित महादेव जी के मंदिर में जाकर महादेव जी की मूर्ति पर दूध में शुद्ध शहद मिलाकर चढ़ाएं। इस उपाय को करने के लिए इतना ही करना चाहिए।

३] यदि आपका व्यवसाय अच्छा नहीं चल रहा है या अपेक्षा के अनुरूप है और व्यापार में धन का प्रवाह धीमा हो गया है, तो कैश काउंटर के नीचे एक साफ लाल रंग का कपड़ा रखें। यह व्यापार में नकदी के प्रवाह को नियमित करेगा।

४] कुछ गुंजा के बीजों को कैश काउंटर के अंदर रखना व्यापार को बढ़ाने के लिए, मुनाफा कमाने के लिए या लाभ की मार्जिन बढ़ाने के लिए सबसे अचूक उपाय माना जाता हैं।

५] अपने घर या व्यावसायिक स्थान पर लक्ष्मी माता की मूर्ति को दूध और लाल गुलाब से बनी मिठाई का नैवेद्य चढ़ाने से व्यापार में तेजी से वृद्धि होगी और व्यापार में धन का प्रवाह होगा।

६] अपने बैंक में पैसा या चेक जमा करते समय पश्चिम दिशा की ओर मुंह करके किसी भी लक्ष्मी माता के मंत्र जैसे की - श्रीं श्रीं या अपने पसंदीदा अन्य किसी भी लक्ष्मी मंत्र का जाप करें। यह धन के प्रवाह को बढ़ाने और धनवान और समृद्ध बनने का सबसे शुभ और शक्तिशाली उपाय माना जाता है।

७] काली हल्दी और कुछ सिक्के लाल रंग के कपड़े में लपेटकर धूप, दीया और सिंदूर चढ़ाकर कैश काउंटर में रख दें। इससे धन का प्रवाह बढ़ेगा और व्यापार समृद्ध और लाभदायक बनेगा।

८] कैश काउंटर के ऊपर लक्ष्मी और गणेश की एक मूर्ति या फोटो रखें और दुकान या कार्यालय खोलते समय मानसिक रूप से उनका आशीर्वाद लें। यह व्यापार की वृद्धि और समृद्धि के लिए बहुत फायदेमंद उपाय होगा।

९] एकाक्षी या एक आँख वाले नारियल को लाल रंग के कपड़े में लपेटकर घर या व्यावसायिक स्थान पर रखने से धन और दौलत का तुरंत आकर्षण होता है।

१०] खराब कर्ज या डूबंत ऋण की वसूली के लिए कैश काउंटर या कैश रखने की अलमारी पर लाल रंग के कपड़े में लपेटा हुआ कमल का फूल रखें। यह टोटका शुक्रवार के दिन करें, इससे धन की प्राप्ति होगी

११] अगर घर की महिला घर के मुख्य दरवाजे के बाहर १ कलश पानी फैलाती है, तो इससे घर में धन का प्रवाह आसानी से हो जाता है।

१२] यदि आप अधिक धन कमाने के लिए किसी देवी की साधना या उपासना कर रहे हैं तो प्रतिदिन देवी के फोटो पर एक लौंग चढ़ाएं।

नोट: इन अपार पाने के १२ उपायों को अंग्रेजी में यहाँ पर देख सकते हो: 12 Most Powerful Supernatural Remedies to Instantly Attract Money and Wealth

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.