Skip to main content

शत्रु, अदृश्य शक्तियों और सांपों के डर से तुरंत मुक्ति पाने के चमत्कारी उपाय


आज इस पोस्ट में, मैंने सर्व प्रकार के भय, दुश्मन के डर और सर्पों के भय से बचने के तीन बहुत ही सरल और आसान लेकिन अचूक बिना मंत्र, यंत्र या पूजा-विधि के उपायों की जानकारी दी है। भय से परेशान सर्व लोगों के लिए यह टोटके बहुत की उपयोगी साबित हो सकते है।

१] हर प्रकार के भय को नष्ट करने का उपाय: इस सरल लेकिन अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली उपाय का प्रयोग करने से साधक को दिखने वाले या अदृश्य भय से मुक्ति मिलती है, उदाहरण की तौर पर भूत-प्रेत-आत्माओं, पिशाच या किसी भी बला का डर, आघोरी काले जादू-टोने का भय, बुरी-नजर या अन्य किसी भी नकारात्मक शक्ति या ऊर्जा का भय या शत्रु-गुप्त शत्रु या रोगों और बीमारी का भय।

इस उपाय का प्रयोग करने की विधि: इस उपाय को किसी भी दिन सवेरे किया जा सकता है और इस उपाय के साथ किसी भी प्रकार की पूजा-विधि जुड़ी हुई नहीं है और साधक को एक मिट्टी के दिये में सरसों का तेल और १ लौंग डालकर उसे कपास की बत्ती के प्रज्वलित करके किसी भी निर्जन या सुमसाम जगह पर रख देना है।

इसके बाद साधक को वापिस जाते समय पीछे मूड कर नहीं देखना है । इस उपाय को सिर १ बार करेना काफी है।
 
भय मुक्ति के चमत्कारी टोने-टोटके

२] शत्रु के हमले और अस्त्र-शस्त्र से बचाव का उपाय: इस अद्भुत पीपल के टोटके का प्रयोग करने से शत्रु के दिखाई देने वाले या अदृश्य हथियारों से बचाव होता है और दुश्मन के सारे वार नाकाम होते है। 

इस टोटके का प्रयोग करने का तरीका: इस टोटके को शनिवार के दिन सूर्यास्त के बाद करना है। साधक को पीपल के जड़ को जल अर्पित करेना है। ऐसा लगातार ७ शनिवार को करेना है।

३] सांप का भय: इस उपाय का प्रयोग करने से साधक की सर्पों से रक्षा होती है।

इस उपाय को करने का तरीका: घर में किसी भी स्थान पर लहसुन की गांठ और मोर पंख रखने से सापों का डर नहीं रहता है।

नोट: इस सटीक उपायों के हिंदी वीडियो को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते हो: सरल लेकिन चमत्कारी भय नाशक उपाय

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।