Skip to main content

पीपल के पत्ते से भयंकर सर्वजन वशीकरण करने का उपाय


आज इस पोस्ट में मैंने, एक ऐसे दुर्लभ और शक्तिशाली वशीकरण यंत्र प्रयोग के बारे में लिखा है, जिसको शरीर पर धारण साधक सर्वजनों को एक चुंबक के तरह आकर्षित कर के समाज में मान-सम्मान, इज्जत और शोहरत पाकर अपना जीवन सुखी और सफल बना सकता है।

इस सर्वलोक वशीकरण यंत्र प्रयोग में पीपल के पत्ते का इस्तेमाल कीया जाता है। पीपल के पेड़ और उसके अंगों में जादुई और दिव्य शक्तियों का वास होती है, इसलिके वशीकरण, सम्मोहन, धन आकर्षण और अन्य कई तांत्रिकी उपायों और टोटकों में इस पेड़ के विभिन्न अंगों का इस्तेमाल कीया जाता है।

इस पीपल के पत्ते से भयंकर सर्वजन वशीकरण करने के यंत्र की कुछ खास लाभ:

इस वशीकरण यंत्र को धारण करने से साधक सर्व लोगों यानी की सर्व स्त्रियों और पुरुषों को लुभावना और आकर्षक लगने लगता है और सर्वजन उसकी तरफ खींचे चले आते है और उसे हर काम में सहयोग करने लगते है और उसके हर सुझाव से सहमत होते है।

इस पीपल के पत्ते से प्रचंड सर्वजन वशीकरण करने के प्रयोग की विधि या तरीका इस प्रकार से है:

1] इस पीपल से वशीकरण करने के प्रयोग को किसी भी दिन सवेरे स्नान करने बाद, स्वच्छ वस्त्र धारण करने के बाद कीया जा सकता है।

2] साधक ने अपने इष्ट देवता का स्मरण करके एक पीपल का पत्ता लेना है और उसे पानी से साफ करना है।

3] पीपल का पत्ता सूखने के बाद, साधक ने अष्टगंध में थोड़े से पानी के बुंद मिलाकर स्याही बनानी है और फिर तुलसी के पौधे की लकड़ी से उस अष्टगंध की स्याही से पीपल के पत्ते पर नीचे इमेज में बताया यंत्र लिखना है।

पीपल के पत्ते से वशीकरण करने का तरीका

4] यंत्र लिखने की किसी भी प्रकार की चाल नहीं है और यंत्र बनाने के बाद उसके सामने धूप और दिया प्रज्वलित करना है और ताजे सुगंधित फूल अर्पित करने है।

5] इसके बाद उस सर्वजन वशीकरण यंत्र को सोने के लॉकेट में भरकर साधक ने उसे अपने दाहिने हाथ की भुजा या हथेली पर धारण करना है।

इस वशीकरण यंत्र प्रयोग में शक्तिशाली ह्रीं और श्रीं बीज मंत्रों और कुछ अंकों का इस्तेमाल कीया जाता है। और इसके साथ पीपल के पत्ते, तुलसी की कलम और सोने की लॉकेट का भी इस्तेमाल कीया जाता है, इसलिए इस वशीकरण यंत्र में तुरंत भयंकर वशीकरण शक्ति उत्पन्न करने की क्षमता है।

नोट: इस पीपल से वशीकरण करने के उपाय को अंग्रेजी में यहाँ पर देखा जा सकता है: Most Powerful Sarvajan Vashikaran Using Peepal Leaf

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।