Skip to main content

घर में सुख-समृद्धि लाने के नमक के ६ तुरंत काम करने वाले चमत्कारी उपाय


आज इस पोस्ट में, मैंने अपने जीवन में हर प्रकार की सुख-समृद्धि और धन-दौलत लाकर सर्व वास्तु और ज्योतिष शस्त्र के दोषों को दूर करने के नमक यानी की साल्ट का इस्तेमाल करने वाल ६ सरल और आसान लेकिन तुरंत काम करने वाले अत्यंत चमत्कारी टोटकों की जानकारी दी है।

नमक का इस्तेमाल हमारे घर में स्वादिष्ट खाना बनाने के लिए किया जाता है। अगर हमारे खाने में नमक नहो हो तो हमारा खाना स्वादिष्ट नहीं लगता है। उसी तरह अगर हमारे जीवन में सुख शान्ति या समृद्धि नहीं हो तो हमारा जीवन निराशा जनक लगता है।

हम अपने जीवन में सुख समृद्धि लाने के लिए कुछ घरेलू आसान उपाय कर सकते है और वह है नामक इस्तमाल करने वाले घरेलू उपाय। आपको आश्चर्य लग रहा होगा की नमक का इस्तमाल करके कैसे अपना जीवन सुखी बना सकते है लेकिन यह सच बात है, नमक बहुत काम की चीज है।

नमक के चमत्कारी उपाय

१. गृह कलहसे बच सकते हो:
आप को पता ही होगा की घर होगा तो पारिवारिक क्लेश तो होंगे ही, अगर बार बार घरेलू कलेश हो रहे है तो उसके लिए एक आसान उपाय है आपको सेंधा नमक के कुछ टुकड़े अपने बाथरूम में एक कोनेमे रखने है और जब वह टुकड़े पिघल जाए तो दूसरे टुकड़े रखने है बस आपको इतनाही करना है। उससे पति-पत्नी के बीच का तनाव नष्ट होगा।

२. घरमे धन-संपत्ति का अभाव:
घर में धन-संपत्ति का अभाव होता है। तो आपको एक ग्लास में स्वच्छ पानी लेना है और उसमे थोडासा नामक डालकर उस ग्लास को नैऋत्य दिशामे रख कर उसके पीछे लाल रंगका दिया लगाना है लेकिन आप को  वह ग्लास में जो जल है वह रोज बदलना है बस आपको इतना ही करना है। उससे आपको धन की कमतरता कभी महसूस नहीं होगी।

३. वास्तु दोष दूर करने के लिए:
एक काच की कटोरी लेनी है और उसमे थोडसा सेंधा नमक डालकर उस बाउल को अपने बाथरूम में रखना है। लेकिन हर हपते में नमक बदल लेना है, उसके साथ-साथ आपको हर गुरुवार के दिन घर में पोंछा लगते वक्त पोंछेके पानी में नमक डालना मत भूलिए उससे घर के अंदारकी निगेटीव्ह एनर्जी नष्ट होती है।

४. रोगों से मुक्ति पाने के लिए:
अगर घर पर कोई बीमारी से पीड़ित है तो उसके तकिये के पास एक काच के कटोरि में नमक रखें और फिर हर हपते उस नमक को बदल देना है। उससे एक हपते के अंदर मरीज के तबीयत में सुधार होगा।

५. मन बेचैन होगा तो उसे शांत करने के लिए:
अगर आपका मन बेचैन है या अशांत है तो रोज नहाते व्यक्त नहानेके पानी में थोडासा सेंधा नमक डालें फिर उस पानीसे नहाए। नहितों आप अपने हातों में थोडासा सेंधा नमक लेकर थोड़ी देर वैसा ही रखना है फिर थोड़ी देर के बाद उस नमक को वाशबेसिन मे डालना है।

६. शनी पीडा या उसके प्रभावसे बचने के लिए:
अगर आपके खाने में नमक कम लग रहा है तो उपरसे नमक कभी भी नहीं लेना है उसके बजाय काला नमक इस्तमाल करना है। उससे शनि, चंद्र, व मंगल को पीड़ा कम हो जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.