Skip to main content

सिर्फ मन में सोचकर १ दिन में अटूट वशीकरण करने का चमत्कारी मंत्र


शाबर मंत्र शास्त्र में एक चमत्कारी स्वयं सिद्ध वशीकरण मंत्र के बारे में जानकारी मिलती है जिससे साधक एक ही दिन में अपने घर बैठ किसी भी मनचाहे व्यक्ति के बारे में सोच कर इस वशीकरण मंत्र को बोलकर उस स्त्री या पुरुष का दूर से  शक्तिशाली वशीकरण कर सकता है।

इस वशीकरण मंत्र का प्रयोग करने का तरीका बहुत ही सरल होने के वजह से कोई भी स्त्री या पुरुष किसी भी लक्षित इंसान का अचूक वशीकरण कारने के लिए बिना परेशानी के साथ इसका प्रयोग कर सकता है। १ दिन में अटूट वशीकरण करने का यह सबसे असरदार शाबर वशीकरण मंत्र प्रयोग है।

इस वशीकरण मंत्र का प्रयोग करने का सरल और आसान तरीका:
१] यह एक स्वयं सिद्ध शाबर वशीकरण मंत्र होने के कारण, इस वशीकरण मंत्र पर सिद्धि पाने की आवश्यकता नहीं है और साधक किस भी वांछित स्त्री या पुरुष को अपने वश में लाने के लिए इसका प्रयोग कभी भी कर सकता है।

२] इस वशीकरण मंत्र से साथ कोई भी विधि या तंत्र जुड़ा हुआ नहीं है और अगर साधक किसी भी वांछित प्रेमी या प्रमिका का अपने बिछड़े हुए पाती या पत्नी का सटीक वशीकरण करके उसे वापिस अपने पास लाना चाहता है तब वह इस वशीकरण मंत्र का प्रयोग कर सकता है।

३] साधक यह प्रयोग अपने घर में या अन्य किसी भी एकांत स्थान पर कर सकता है और उसने मनचाहे स्त्री या पुरुष के बार में सोच कर इस शाबर वशीकरण मंत्र को ५०० बार बोलना है। मंत्र जाप के लिए साधक किसी भी जाप माला या एक काउंटिंग काउंटर या अपनी ऊँगीलियों का इस्तेमाल कर सकता है।
 
मन ही मन में नाम लेकर वशीकरण करने का शाबर मंत्र

झां झां झां हां हां हां हें हें ||
Jhaam Jhaam Jhaam Haam Haam Haam Hem Hem Hem ||


४] शाबर मंत्र शास्त्र के अनुसार इस मंत्र प्रयोग में साधक को १ दिन में सफलता मिलती है, अगर नहीं मिली तो वह इस वशीकरण मंत्र प्रयोग को लगातार ७ दिन कर सकता है।

५] एक चीज का अवश्य ध्यान रखें की इस मन ही मन से वशीकरण करने का प्रयोग आप जिस स्त्री या पुरुष पर  कर रहे हो उसकी और आपकी थोड़ी बहुत जान-पहचान होनी जरूरी है अगर आप किसी भी अनजान व्यक्ति या हीरो-हीरोइन के बारे में सोच कर इस प्रयोग को करोगे तो कुछ नहीं होगा। इसलिए इस वशीकरण मंत्र का प्रयोग सोच समझ कर करें और माजक के लिए काभी भी न करें।

नोट: इस घर बैठे दूर से वशीकरण करने के मंत्र का विडिओ आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकत्टे हो: घर बैठ सिर्फ मन में सोच कर करें किसी का भी वशीकरण

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.