Skip to main content

भयंकर वशीकरण करने के और सर्व खतरों से मुक्ति पाने के चमत्कारी शाबर हनुमान मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने हनुमान जी के विश्व या विराट अवतार यानी की पंचमुखी या पांच मुहं वाले हनुमान जी के दो महाशक्तिशाली शाबर मंत्रों के बारे में बताया है। इन अत्यंत चमत्कारी और अचूक शाबर मंत्रों का जाप करके हनुमान भक्त शक्तिशाकी और भयंकर संकटों से बच सकता है और प्रचंड विद्या और हर प्रकार के  ज्ञान  और विद्या को पाकर सर्व स्त्री और पुरुषों का अत्यंत सटीक वशीकरण कर सकता है।

१ ] हर संकट को नष्ट करके महाबली बनने का श्री हनुमान मंत्र:

हनुमान जी के पाँच मुखों में से उत्तर दिशा की और मुहं करने वाले मुख हो उत्तर-मुखी या वराह मुख कहते है। इस मुख की पुजा करने से हनुमान भक्त शक्तिशाली और भयंकर खतरों, संकटों और पीड़ाओं से सुरक्षित बन जाता है।

इस हनुमान जी के विश्व रूप के वराह मुख से हनुमान भक्त को मानसिक और शरारिक बल और शक्ति प्राप्त हो जाती है। उसका सर्व संकटों से, जैसे की शत्रु के खतरे, महामारी और गंभीर बीमारी की परेशानी, दुर्घटना और अन्य सारे मुसीबतों और तकलीफों से रक्षा होती है।

इस शाबर हनुमान मंत्र को बोलने का तरीका: इस हनुमान मंत्र को उत्तर की और मुहं करके हनुमान जी का स्मरण करने के बाद हर दिन सवेरे या रात को 3, 7, 11, 21 या 108 बार बोलें।

मंत्र
|| ॐ उत्तरमुखाय आदि वराहाय लं लं लं लं लं सी हं सी हं नील-कण्ठ-मूर्तये लक्ष्मणप्राणदात्रे वीरहनुमते लंकोपदहनाय सकल सम्पत्ति-कराय पुत्र-पौत्रद्यभीष्ट-कराय ॐ नमः स्वाहा ||

Mantra
|| Om Uttarmukhaya Adi Varahaya Lam Lam Lam Lam Lam Si Ham SI Ham Neelkanth-Moortaye Lakshmanprandatre Virhanumate Lankopadahanaaya Sakal Sampatti-Karaya Putra-Pautradyabhishta-Karaya Om Namah Swaha ||

शाबर हनुमान वशीकरण मंत्र

हर प्रकार की विद्या और दिव्य ज्ञान प्राप्त करके किसी का भी अत्यंत सटीक वशीकरण करने का शाबर हनुमान मंत्र:

पंचमुखी हनुमान जी के विराट रूप के आकाश के तरफ मुहं यानी की ऊर्ध्व मुख को हयग्रीव मुख भी कहते है। इस मुख की उपासना करने से हनुमान भक्त को दिव्य ज्ञान और हर प्रकार की विद्या की प्राप्ति होती है। और इसके साथ-साथ वह सर्व लोगों का भयंकर अटूट वशीकरण करने की क्षमता रखता है।

इस शाबर हनुमान मंत्र को बोलने का तरीका: इस हनुमान मंत्र को हनुमान भक्त हर रोज सवेरे या रात को हनुमान जी का स्मरण करके 3, 7, 11, 21 या 108 बार बोल सकता है।

मंत्र
|| ॐ नमो पंचवदनाय हनुमते ऊर्ध्वमुखाय हयग्रीवाय रुं रुं रुं रुं रुं रुद्रमूर्तये सकललोक वशकराय वेदविद्या-स्वरुपिणे ॐ नमः स्वाहा ||

Mantra
|| Om Namo Panchavadanaya Hanumate Urdhvamukhaya Hayagrivaya Rum Rum Rum Rum Rum Rudra-Moortaye Sakalaloka Vashkaraya Vedavidya-Swaroopine Om Namah Swaha ||


नोट; इस पंचमुखी हनुमान मंत्र का विडिओ आप हमारे यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते हो: ज्ञान, विद्या और अचूक वशीकरण करने वाला शाबर हनुमान मंत्र

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।