Skip to main content

मतंगी देवी, शिवजी और श्री हनुमान के चमत्कारी मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने मातंगी देवी, भगवान शिवजी और श्री हनुमान भगवान के तीन अत्यंत अचूक और तुरंत काम करने वाले मंत्रों के बारे में जानकारी दी है जो भक्त की सारी मनोकामना और मनोरथ पूरे करते है और जल्द मनचाही नौकरी देते हैं।

यह भयंकर सकारात्मक ऊर्जा निर्माण करने वाले शक्तिशाली मंत्र है जो हर चीज संभव कर सकते है या नामुमकिन को मुमकिन कर सकते है। और मनोकामना पूरी करने के या मनपसंद नौकरी पाने के इच्छुक लोगों के लिए रामबाण उपाय साबित हो सकते है।

दस महाविद्या के नौवीं देवी मातंगी माता का सर्व मनोरथ पूर्ण करने वाला महामंत्र: यह देवी मातंगी जो आदिशक्ति का ही एक रूप है और जिन्हे तांत्रिक सरस्वती, उच्छिष्ट चंडालिनी या उच्छिष्ट मातंगिनी भी कहते है, उनका भयंकर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करने वाला महामंत्र है:

इस मातंगी माता के मंत्र को बोलने के प्रचंड लाभ: 1] भक्त की सारी या कोई भी खास या विशिष्ट इच्छा या मनोकामना की पूर्ति होती है।

2] महत्वपूर्ण काम या कार्य में सफलता, जीत या यश मिलता है।

3] बाधा, परेशानी, रुकावट, रोग, दुर्घटना और शत्रु की पीड़ा हट जाती है।

इस मातंगी माता के महामंत्र मंत्र का कैसे जाप करें: इस मंत्र का मातंगी माता का स्मरण करके १२ माला यानी की १२९६ बार वाचिक या मानसिक जाप करें।

मंत्र
ॐ ह्रीं ऐं भगवती मतंगेश्वरी श्रीं स्वाहा ||

Mantra
Om Hreem Aim Bhagawati Matangeshwari Shreem Swaha ||

मातंगी देवी - शिव और हनुमान मंत्र

मनोकामना पूर्ति और दुख और शत्रु विनाश के लिए शक्तिशाली शिव मंत्र: यह शिवजी का शीघ्र असर दीखाने वाला मनोकामना पुरी करने वाला और दुख-दर्द विणशक महामंत्र है। 

इस शिव मंत्र को बोलने का कुच्छ विशेष फायदे: 1] कठिन से कठिन मनोकामना की पूर्ति, खास कामों में सफलता और सर्वत्र जीत और यश।

2] रोग, शत्रु, देरी-विलंब, तनाव-दुख से मुक्ति मिलकर सुख-शांति और समाधान की प्राप्ति होती है।

इस शिवजी के मंत्र का जाप कैसे करें: इस मंत्र को सवेरे या रात को सोने के पहले शिवजी का स्मरण करने के बाद लगभग 5 मिनट बोलें।
 
मंत्र
ॐ हिली हिली शुल पाणेय नमः ||

Mantra
Om Hilii Hilii Shool Paaneya Namah  ||

मनपसंद नौकरी पाने के लिए महाशक्तिशाली श्री हनुमान मंत्र: जल्द अच्छी नौकरी पाने के लिए इस हनुमान मंत्र को कैसे बोलें: इस श्री हनुमान मंत्र प्रयोग को किसी भी दिन या शनिवार या मंगलवार के दिन करना है और आगे बताए हनुमान मंत्र को हनुमान भगवान का स्मरण करने के बाद १०८ बार बोलना है।

मंत्र
मर्कटेश महोत्साह सर्व-शोक विनाशन ||

Mantra
Markatesh Mahotsaha Sarv-Shoka Vinashana ||


नोट: इन चमत्कारी मंत्रों के विडिओ आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: Prophet666

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।