Skip to main content

तीन शक्तिशाली तुरंत काम करने वाले शाबर शत्रु उच्चाटन मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने तीन अलग-अलग बहुत ही सरल लेकिन तुरंत काम करने वाले शक्तिशाली शाबर शत्रु उच्चाटन मंत्र प्रयोगों के बारे में जानकारी दी है। इन शत्रु उच्चाटन मंत्र प्रयोगों में से साधक किसी भी एक मंत्र प्रयोग को चुन कर उसका इस्तेमाल करके अपने दुश्मन को अपने जीवन में से निकाल सकता है यानी की अपनी ज़िंदगी उखाड़ फेंका जा सकता है।

१] काक तंत्र का शत्रु उच्चाटन मंत्र प्रयोग:

सिद्धि साधना: १] इस उच्चाटन मंत्र पर सिद्धि किसी भी दिन प्राप्त की जा सकती है। पूजा-विधि या अन्य किसी भी प्रकार के तंत्र करने की जरूरत नहीं है।

२] रुद्राक्ष या अन्य किसी भी जाप माला से मंत्र को १००० बार बोलने से यह शत्रु उच्चाटन मंत्र सिद्ध हो जाता है और साधक अपने शत्रु को भगाने के लिए इस मंत्र का इस्तेमाल कर सकता है।

मंत्र
ॐ हं हं वां ह्रीं ह्रीं ठः ठः ||

Mantra
Om Ham Ham Vaam Hreem Hreem Thah Thah ||


दुश्मन का उच्चाटन करने का तरीका: १] एक चार अंगुल लंबी काक यानी की कौवे की हड्डी लेकर उसको  अपने सामने रखकर उसे देखते हुए इस शत्रु उच्चाटन मंत्र का १००० बार जाप करें, इससे वह कौवे की हड्डी उच्चाटन मंत्र की शक्ति से अभिमंत्रित हो जाती है।

२] फिर, उस उच्चाटन मंत्र अभिमंत्रित कौवे की हड्डी को शत्रु के घर में फेंकने से या छुपाने से शत्रु का भयंकर उच्चाटन होता है।

शाबर शत्रु विनाशक मंत्र

२] सरल लेकिन शक्तिशाली शत्रु उच्चाटन मंत्र प्रयोग:

इस मंत्र का प्रयोग ऊपर बताए मंत्र जैसा ही है, केवल काक की हड्डी की जगह पर उमरी के पेड़ की लकड़ी लेकर इस प्रयोग को करना है।

मंत्र
ॐ लोहिता मुख स्वाहा ||

Mantra
Om Lohita Mukh Swaha ||


३] कुमकुम की लकड़ी से शत्रु का भयंकर उच्चाटन: उत्तरा फाल्गुनी नक्षत्र में एक सात अंगुल लंबी कुमकुम की लकड़ी लेकर उसे अपने सामने रखकर उको देखकर इस शत्रु उच्चाटन मंत्र को १०८ बार बोलें और फिर उस मंत्र अभिमंत्रित कुमकुम की लकड़ी को दुश्मन के घर में फेंक देने या छुपाने से उस दुश्मन का भयंकर उच्चाटन होता है।

मंत्र
श्रीं श्रीं श्रीं [ अमुकं ] शत्रु उच्चाटनं स्वाहा ||

Mantra
Shreem Shreem [ Amukam ] Shatru Uchchatanam Swaha ||


यह एक सिद्ध शत्रु उच्चाटन मंत्र है इसलिए इसका प्रयोग करने के लिए उसे सिद्ध करने की आवश्यकता नहीं है। और इस मंत्र का प्रयोग करने के लिए कोई भी विशेष तंत्र या विधि नहीं है। इस उच्चाटन मंत्र का जाप करते वक्त अमुकं-Amukam इस शब्द के जगह पर शत्रु का नाम लेना है।

नोट: इन सर्व शत्रु विनाशक मंत्रों में सफलता पाना काफी हद तक साधक के आत्मविश्वास और इच्छा-शक्ति पर निर्भर है।

इस शत्रु नाशक मंत्रों के विडिओ को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: Prophet666  

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।