Skip to main content

भयंकर वशीकरण शक्ति निर्माण करने वाले कामदेव गायत्री मंत्र


आज इस पोस्ट में, मैंने दो भयंकर वशीकरण शक्ति निर्माण करने वाले हिन्दू प्यार के देवता कामदेव भगवान के अत्यंत अचूक और शकतीशली गायत्री मंत्रों के बार में बताया है। इन चमत्कारी कामदेव गायत्री मंत्रों को बोलकर कोई भी स्त्री या पुरुष अपनी आकर्षण शक्ति को तीव्र करके उसे बढ़ा सकता है और जीवन में एक सफल और सुखी इंसान बन सकता है।

इस आर्टिकल में मैंने कामदेव गायत्री मंत्रों का जाप करने के सबसे सरल और आसान विधि के बारे में जानकारी दी है, जिससे कोई भी स्त्री या पुरुष बिना परेशानी से इन कामदेव गायत्री मंत्रों का जाप करके एक मोहक, लुभावना और सुंदर व्यक्ति बन सकता है।

कामदेव गायत्री मंत्र बोलने के प्रचंड लाभ और फायदे:
१] साधक का व्यक्तित्व चुंबिकाय, आकर्षक और लुभावना बन जात है और सब लोग उसे चहाने लगते है और उसके हर सुजाव से सहमत होकर उससे सहकार्य करने लगते है।

२] साधक सर्व स्त्री और पुरुषों को अपने वशीकरण के प्रभाव में लाकर उन्हे किसी भी मकसद, जैसे की प्यार, मोहब्बत, बिजनस के लिए राजी कर सकता है।

३] साधक को बिना मांगे हर काम या कार्य में सर्व लोगों का सहकार्य मिलने लगता है और वह अपने घर-परिवार, समाज और नौकरी-धंधे में एक लोकप्रिय व्यक्ति बन जाता है।

महाशक्तिशाली कामदेव गायत्री मंत्र

कामदेव गायत्री मंत्र बोलने का सरल और आसान तरीका:
१] इन दो कामदेव भगवान के मंत्रों में से साधक किसी भी एक मंत्र को चुन कर उसे ७, ११, २१ या १०८ बार बोल सकता है। कामदेव गायत्री मंत्र का वाचिक या मानसिक जाप कीया जा सकता है।

२] कामदेव गायत्री मंत्र का जाप किसी भी दिन से शुरू कीया जा सकता है और विशेष पूजा-विधि करने की आवश्यकता नहीं है और कामदेव गायत्री मंत्र से कोई नियम और बंधन जुड़े हुए नहीं है। सिर्फ साधक को मंत्र को शांत चित्त और एकाग्रता से बोलना है।

पहला कामदेव गायत्री मंत्र:
ऊँ कामदेवाय विद्महे, रति-प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्
Om Kamadevaya Vidmahe, Rati-Priyayai Dhimahi, Tanno Ananga Prachodayat ||

दूसरा कामदेव गायत्री मंत्र:
ऊँ कामदेवाय विद्महे, पुष्प-बाणाय धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात् ||
Om Kamadevaya Vidmahe, Pushpa-Banaya Dhimahi, Tanno Ananga Prachodayat ||

नोट: कामदेव गायत्री मंत्र का विडिओ आप हमारे यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते हो: कामदेव जैसा आकर्षक और सुंदर बनने के चमत्कारी कामदेव गायत्री मंत्र

इन दोनों गायत्री मंत्रों में एक-जैसी शक्ति और ऊर्जा निर्माण करने की क्षमता है इसलिए साधक इन दोनों कामदेव मंत्रों में से किसी भी एक मंत्र का जाप कर सकता है।

Comments

  1. should i say the name of the person whom i want to attract

    ReplyDelete
    Replies
    1. You can mentally visualize that person for a few second and if you wish take his name and then chant the Mantra.

      Delete

Post a Comment

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।