Skip to main content

मन ही मंत्र में मंत्र बोलकर शत्रु को नष्ट या वश करें


इस पोस्ट में, मैंने अपने शत्रु की परेशानी और पीड़ा तुरंत बंद करके उसका दमन यानी की भयंकर स्तंभन करने के एक सटीक शाबर शत्रु विनाशक मंत्र प्रयोग के बारे में जानकारी दी है। यह एक छोटा सा सिर्फ ६ शब्दों का शक्तिशाली शाबर शत्रु विनाशक मंत्र है, जिसको अगर आत्मविश्वास और तीव्रता से बोला जाएगा तो वह किसी भी दुश्मन की गतिविधियां और षड्यंत्र तुरंत बंद करने की अद्भुत शक्ति रखता है।

इस शत्रु नाशक शाबर मंत्र का प्रयोग करके साधक शत्रु से होने वाली परेशानी और तकलीफ जल्द बंद करके उसे अनुकूल भी कर सकता है, इसलिए वह सरल मंत्र एक शत्रु वशीकरण मंत्र की तरह भी काम करता है। और अगर साधक शत्रु को नष्ट करने की भावना से मंत्र बोलेगा तो शत्रु नष्ट होगा और अगर उसके वश करने की भावना से मंत्र बोलेगा तो शत्रु का भयंकर वशीकरण होगा।

इस शत्रु नाशक मंत्र का जाप करने की सरल और आसान विधि आगे बताई गई है:

१] साधक इस शत्रु नाशक मंत्र का प्रयोग किसी भी दिन से शुरू कर सकता है। और साधक को इस नीचे बताए शत्रु दमन मंत्र को हर दिन शत्रु के परेशानी बंद होने तक एक मंदिर में १०८ बार बोलना चाहिए। किसी भी देवी-देवता का मंदिर चलेगा।
 
मन ही मन में मंत्र बोलकर शत्रु का नाश करें

मंत्र
ॐ शत्रु दमनं हुं फट स्वाहा ||

Mantra
Om Shatru Damanam Hoom Phat Swaha ||

२] मंत्र जाप शुरू करने के पहले शत्रु का स्मरण करें और फिर मंत्र जाप करें। मंत्र जाप करने के लिए दिशा-आसन, पूजा-विधि का बंधन नहीं है और साधक मंत्र की गिनती करने के लिए एक रुद्राक्ष या अन्य किसी भी जाप माला या अपनी उंगलियों का इस्तेमाल कर सकता है। लेकिन ध्यान रहे की इस मंत्र का जाप अपने खुद के घर में ना करें।

२] शत्रु के सामने जाकर उसे अत्यंत गुप्त रूप से देखते हुए सावधानी से इस शत्रु नाशक मंत्र का मन ही मन में जाप करते हुए शत्रु की दिशा में फूँक मारें।

३] इस प्रयोग को दुशमन के घर-ऑफिस या दुकान के सामने या कोर्ट-कचेरी या रास्ते में भी किया जा सकता है यानी की वहाँ दुश्मन दिख जाएगा तब मन ही मन में मंत्र बोलकर शत्रु के दिशा में फूँक मारनी है। इस मंत्र प्रयोग को शत्रु की पीड़ा बंद होने तक या उसका वशीकरण होने तक करें।

नोट: यह एक शत-प्रतिशत काम करने वाला शत्रु विनाशक शाबर मंत्र प्रयोग है और अगर इसे तीव्रता और इच्छा-शक्ति से कीया जाएगा हो निश्चित जल्द शत्रु नष्ट या वश होगा।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।