Skip to main content

हनुमानजी के कंपकंपी, गैस, पेट-दर्द और बदहजमी से मुक्ति पाने के मंत्र


इस आर्टिकल में, मैंने हनुमान जी के दो अत्यंत असरदार रोग, बीमारी और भय नाशक मंत्रों की जानकारी दी है जिनसे बुखार के वजह से होने वाली कंपकंपी, गैस, पेट-दर्द और बदहजमी से आराम मिलता है।

कंपकंपी से मुक्ति पाने के हनुमान मंत्र को बोलने का तरीका: इस हनुमान मंत्र को बोलने से बुखार-बीमारी, शत्रु-जादू-टोने या भूत प्रेत के डर या नौकरी की मुलाखत या परीक्षा के पहले की थरथराहट यानी की कंपकंपी दूर हो जाती है।

साधक को अपने दाहिने हाथ में १ लौंग / Clove लेकर आगे बताए हुए श्री हनुमान मंत्र को सिर्फ १ बार बोलकर उस लौंग को हनुमान मंत्र की प्रचंड शक्ति से अभिमंत्रित करना है और फिर उस हनुमान मंत्र अभिमंत्रित लौंग का सेवन करना है या रोगी को खाने के लिए देना है।

मंत्र
ॐ ऐं ह्रीं हनुमते श्री राम दूताय नमः ||
Mantra
Om Aim Hreem Hanumate Shri Ram Dootaya Namah ||

शक्तिशाली रोग नाशक हनुमान मंत्र

इस गैस, पेट-दर्द और बदहजमी नाशक हनुमान मंत्र का प्रयोग करने का तरीका: अगर साधक इन बीमारियों या पेट के संबंधित किसी भी बीमारी से पीड़ित है तो उसने तुलसी के ७ पत्ते अपने दाहिने हाथ में लेने है और आगे बताए हनुमान मंत्र को सिर १ बार शांत चित्त और आत्मविश्वास के साथ बोलकर उन तुलसी के पत्तों पर ३१ बार फूँक मारनी है।

इस सरल और आसान विधि से वह तुलसी के पत्ते श्री हनुमान मंत्र की भयंकर ऊर्जा से अभिमंत्रित हो जाते है। फिर, साधक ने उन हनुमान मंत्र अभिमंत्रित तुलसी के पत्तों को पाने के साथ लेना है या दुसरे रोगी को देने है। ध्यान रहें की उस तुलसीं के पत्तों को चुबना नहीं है, सिफ़े दवाई की तरह पानी के साथ लेना है।

मंत्र 
राम दूताय हनुमान |
पवनपुत्राय हनुमान ||
Mantra
Ram Dootaya Hanuman |
Pavanputraya Hanuman ||

हनुमानजी का रोग नाशक उपाय: अगर लगातार रोग या बीमारी से पीड़ित हो या घर में से बीमारी जाने का नाम नहीं ले रही है तो इस बिना मंत्र के रोग नाशक उपाय को शुक्ल पक्ष के मंगलवार से शुरू करें। हर मंगलवार के दिन गेहूं और गुड की पूरी बनाकर हनुमान की मूर्ति को अर्पित करें या किसी भी गरीब व्यक्ति को खाने के लिए दें।

इस चमत्कारी रोग नाशक उपाय को हर मंगलवार को करने से हनुमानजी की कृपया और आशीर्वाद से साधक और उसका घर रोगों और बीमारियों से बच सकता है।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।