Skip to main content

मिट्टी की पुतली से अचूक वशीकरण करने का शक्तिशाली शाबर मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने एक मिट्टी की पुतली पर सिर्फ फूँक मार कर किसी भी मनचाहे स्त्री का अटूट वशीकरण करने के एक अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली शाबर वशीकरण मंत्र का प्रयोग करने की विधि के बारे में बताया है। इस शाबर स्त्री वशीकरण मंत्र में नवनाथ गुरु गोरखनाथ जी को संबोधित किया गया है।

शाबर स्त्री वशीकरण मंत्र का प्रयोग करने का तरीका: १] इस शाबर स्त्री वशीकरण मंत्र प्रयोग को किसी भी दिन किया जा सकता है। और, इस शाबर वशीकरण मंत्र के साथ पूजा-विधि करने का बंधन नहीं है।

२] साधक को एक काली मिट्टी की पुतली बनानी है और उसे अपने सामने रखकर, उसे देखकर आगे बताए हुए शाबर वशीकरण मंत्र का ११०८ बार रुद्राक्ष या अन्य किसी भी जाप माला के साथ जाप करना है।

३] वशीकरण मंत्र में - मनचाहे स्त्री का नाम - इन शब्दों के स्थान पर उस वांछित महिला का नाम लेकर मंत्र का जाप करना है।
 
मिट्टी की पुतली से स्त्री वशीकरण

मंत्र
जंगल की योगिनी पाताल के नाम उठ गढ मेरे वीर [ मनचाहे स्त्री का नाम ] आओ मेरे पास जहां-जहां जाए मेरे सलाई तहां- तहां अब कजभरी नजभरी अगरी तक नफ एक फूँक फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा।
मेरे गुरु का वचन सांचा जो न जाए वीर गुरु गोरखनाथ की दुहाई।

Mantra
Jungle Ki Yogini Patal Ke Naam Uth Gadh Mere Veer [ Name of Desired Lady ] Aao Mere Paas Jahan-Jahan Jaaye Mere Salaaee Tahaan-Tahaan Aab Kajabhari Najabhari Aagari Tak Naf Ek Foonk Furo Mantra Ishwaro Vacha |
Mere Guru Ka Vachan Sancha Jo Na Jaaye Veer Guru Gorakhnath Ki Duhaee |


४] इसके बाद, साधक को उस मिट्टी की पुतली पर एक बार फूँक मारनी है। ऐसा करने से उस स्त्री का भयंकर अचूक वशीकरण हो जाता है। शाबर वशीकरण मंत्र प्रयोग होने के बाद उस पुतली को पानी में विसर्जित करें।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।