खाने-पीने से तुरंत भयंकर वशीकरण करने का पंचाक्षरी बीज मंत्र


इस पोस्ट में,मैंने खाने-पीने की चीजों यानी की किसी भी प्रकार का खाद्य पदार्थ खिलाकर किसी भी वांछित महिला या पुरुष का जबरदस्त अटूट वशीकरण करने के महाशक्तिशाली पंचाक्षरी बीज मंत्र के बारे में जानकारी दी है।

वशीकरण साधक इस पंचाक्षरी बीज मंत्र का प्रयोग करके किसी भी इच्छित प्रेमी या प्रेमिका को वश करके के उसका दिल जीत सकता है। इस पंचाक्षरी वशीकरण मंत्र से साधक अपने पति या पत्नी का अचूक वशीकरण कर के उसका प्यार और मोहब्बत हासिल कर सकता है।

सिद्धि साधना इस प्रकार से है:
इस पंचाक्षरी वशीकरण बीज मंत्र को पहले सिद्ध करना चाहिए और इसकी सिद्धि साधना करना बहुत सरल और आसान है। और, इस वशीकरण मंत्र को सिद्ध करने के लिए उसे हर दिन एक निर्धारित समय पर २१ दिनों के लिए हर दिन ५००० बार जाप करने से मंत्र सिद्ध हो जाता है।
 
पंचाक्षरी वशीकरण बीज मंत्र

झं हां हां हें हैं।
Jham Haam Haam Hem Haim ||

सिद्धि साधना किसी भी दिन से शुरू की जा सकती है और इस साधना के साथ किसी भी प्रकार के नियम और बंधन जुड़े हुए नहीं है। केवल वशीकरण मंत्र का अटूट आत्मविश्वास के साथ जाप करना है। मंत्र जाप के लिए किसी भी प्रकार की जाप माला का उपयोग किया जा सकता है।

पंचाक्षरी बीज मंत्र से वशीकरण करने का तरीका: १] अगर वांछित व्यक्ति की और साधक की थोड़ी-बहुत पहचान हो और साधक और वांछित इंसान एक दूसरे के लिए लायक है, तब ही उसने यह वशीकरण प्रयोग करना सही होगा।

२] साधक को किस भी प्रकार के खाने-पीने की चीज, जैसे की टॉफी, चॉकलेट, वेफर्स, चिप्स, लौंग, इलायची, बिस्कुट कोल्ड-ड्रिंक, चाय, कॉफी, आइस-क्रीम, फल या अन्य किसी भी चीज को देख कर इस वशीकरण बीज मंत्र को सिर्फ ११ बार मन-ही-मन में बोलकर उस खाद्य पदार्थ को पंचाक्षरी वशीकरण बीज मंत्र के शक्ति से अभिमंत्रित करके उस खाने-पीने जी चीज को मनचाहे स्त्री या पुरुष को खाने के लिए देनी है।

जब वह व्यक्ति उस खाने-पीने चीज को खाती है, तब उसका भयंकर वशीकरण हो जाता है।

नोट: हर प्रकार की वशीकरण, मोहिनी, सम्मोहन मंत्र, यंत्र और प्राचीन चमत्कारी उपाय आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: Prophet666

Comments