Skip to main content

खाने-पीने से तुरंत भयंकर वशीकरण करने का पंचाक्षरी बीज मंत्र


इस पोस्ट में,मैंने खाने-पीने की चीजों यानी की किसी भी प्रकार का खाद्य पदार्थ खिलाकर किसी भी वांछित महिला या पुरुष का जबरदस्त अटूट वशीकरण करने के महाशक्तिशाली पंचाक्षरी बीज मंत्र के बारे में जानकारी दी है।

वशीकरण साधक इस पंचाक्षरी बीज मंत्र का प्रयोग करके किसी भी इच्छित प्रेमी या प्रेमिका को वश करके के उसका दिल जीत सकता है। इस पंचाक्षरी वशीकरण मंत्र से साधक अपने पति या पत्नी का अचूक वशीकरण कर के उसका प्यार और मोहब्बत हासिल कर सकता है।

सिद्धि साधना इस प्रकार से है:
इस पंचाक्षरी वशीकरण बीज मंत्र को पहले सिद्ध करना चाहिए और इसकी सिद्धि साधना करना बहुत सरल और आसान है। और, इस वशीकरण मंत्र को सिद्ध करने के लिए उसे हर दिन एक निर्धारित समय पर २१ दिनों के लिए हर दिन ५००० बार जाप करने से मंत्र सिद्ध हो जाता है।
 
पंचाक्षरी वशीकरण बीज मंत्र

झं हां हां हें हैं।
Jham Haam Haam Hem Haim ||

सिद्धि साधना किसी भी दिन से शुरू की जा सकती है और इस साधना के साथ किसी भी प्रकार के नियम और बंधन जुड़े हुए नहीं है। केवल वशीकरण मंत्र का अटूट आत्मविश्वास के साथ जाप करना है। मंत्र जाप के लिए किसी भी प्रकार की जाप माला का उपयोग किया जा सकता है।

पंचाक्षरी बीज मंत्र से वशीकरण करने का तरीका: १] अगर वांछित व्यक्ति की और साधक की थोड़ी-बहुत पहचान हो और साधक और वांछित इंसान एक दूसरे के लिए लायक है, तब ही उसने यह वशीकरण प्रयोग करना सही होगा।

२] साधक को किस भी प्रकार के खाने-पीने की चीज, जैसे की टॉफी, चॉकलेट, वेफर्स, चिप्स, लौंग, इलायची, बिस्कुट कोल्ड-ड्रिंक, चाय, कॉफी, आइस-क्रीम, फल या अन्य किसी भी चीज को देख कर इस वशीकरण बीज मंत्र को सिर्फ ११ बार मन-ही-मन में बोलकर उस खाद्य पदार्थ को पंचाक्षरी वशीकरण बीज मंत्र के शक्ति से अभिमंत्रित करके उस खाने-पीने जी चीज को मनचाहे स्त्री या पुरुष को खाने के लिए देनी है।

जब वह व्यक्ति उस खाने-पीने चीज को खाती है, तब उसका भयंकर वशीकरण हो जाता है।

नोट: हर प्रकार की वशीकरण, मोहिनी, सम्मोहन मंत्र, यंत्र और प्राचीन चमत्कारी उपाय आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: Prophet666

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.