Skip to main content

तीन कामों के लिए चमत्कारी स्वयं सिद्ध गोरखनाथ मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने नवनाथ पंथ के एक बहुत ही शक्तिशाली और अनोखे शाबर मंत्र के बारे में जानकारी दी है जिससे तीन अलग-अलग कामों, कार्यों या हेतुओं की पूर्ति की जा सकती है। इन तीनों प्रयोगों को करने के तरीके सरल और आसान होने के वजह से कोई भी व्यक्ति इनका बिना परेशानी के साथ प्रयोग कर के अपना मकसद पूर्ण कर सकता है।

साधक इस अद्भुत स्वयं सिद्ध शाबर मंत्र का प्रयोग कर के किसी भी मनपसंद महिला या पुरुष को वश कर सकता है या किसी भी काम-कार्य, हेतु या मुलाखत में सफलता पा सकता है या समाज में अपनी इज्जत और रुतबा बढ़ा सकता है।

सर्व कार्य सिद्धि गोरखनाथ मंत्र

१] किसी भी काम, कार्य या हेतु में सफलता पाने के लिए: किसी भी काम या कार्य या मूलखात के पहले साधक को शांत चित्त से बैठ कर इस मंत्र का ३ माला यानी ३२४ बार वाचिक जाप करना है। ऐसा करने के साधक को उस काम, कार्य, हेतु या मुलाखात में मनचाही सफलता प्राप्त हो जाती है।

२] काम धंधे या नौकरी या समाज, दोस्तों या रिश्तेदारों में मान सम्मान और इज्जत पाने के लिए: साधक को इस मंत्र को ५१ बार बोलकर अपने दोनों हथेलियों पर फूँक मार कर हलके से अपने दोनों हथेलियों को अपने मुहं पर फेरना है। इससे हर कोई साधक का मान-सम्मान और इज्जत करने लगता है और साधक का रुतबा बढ़ जाता है।

३] अगर किसी भी मनचाहे स्त्री या पुरुष का वशीकरण करना है:
अगर साधक किसी भी महिला या पुरुष को सच्चे मन से प्यार और मोहब्बत करता है और उस मनपसंद व्यक्ति का दिल जीतना चाहता है और उस व्यक्ति के साथ दोस्ती या विवाह करना चाहता है तब उसे इस शाबर मंत्र के बाद मनचाहे व्यक्ति का नाम लेना है और मंत्र को ५१ बार बोलना है।

मंत्र
सत्य नाम आदेश गुरु का, ॐ गोरख नाथाय नमः ||
Mantra
Satya Naam Aadesh Guru Ka, Om Gorakh Naathaya Namah ||

नोट: इस शाबर नवनाथ मंत्र का अंग्रेजी आर्टिकल यहाँ पर देखा जा सकता है: Shabar Gorakhnath Mantra for Success in Three Different Things.

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।