Skip to main content

कर्ण पिशाचिनी को बुलाने के और भविष्य जानने के अत्यंत चमत्कारी मंत्र


आज इस पोस्ट में, मैंने कर्ण पिशाचिनी को बुलाने के और अपने कान और सपनों में भूत और भविष्य हुई और होने वाली घटनाओं के बारे में जानने के दो अत्यंत सटीक शाबर मंत्रों की जानकारी दी है। यह अनोखे मंत्र सिद्ध करने पर साधक को वर्तमान में हो रही घटनाओं के बारे में भी ज्ञान प्राप्त हो जाता है।

सबसे पहले में वाचकों को बताना चाहता हूँ की कर्ण पिशाचिनी मंत्र साधना और प्रयोग सिर्फ अघोर तंत्र के अनुभवी और जानकार साधकों के लिए है क्योंकि इस प्रकार की साधनाओं में जान का खतरा होता है या साधक पागल बन सकता है, इसलिए ऐसी साधनाएं सोच समज कर करें।

१] कर्ण पिशाचिनी को बुलाने का पहला मंत्र: इस मंत्र को सिद्ध करने से कर्ण पिशाचिनी साधक के कर्ण यानी की कान में उसे भूत, भविष्य और वर्तमान की घटनाओं के बारे में जानकारी देती है।

इस कर्ण पिशाचिनी को बुलाने के मंत्र पर सिद्धि पाने का तरीका: इस सिर्फ चार शब्दों के महाशक्तिशाली कर्ण पिशाचिनी मंत्र को कम से कम दिनों मे १२५, ००० बार परम शांत चित्त और एकाग्रता के साथ बोलने से यह  मंत्र सिद्ध होता है।

Om Ham Han Swaha ||
ॐ हं हन स्वाहा ||

नोट: इस Karna Pishachini को बुलाने के अद्भुत मंत्र के अंग्रेजी आर्टिकल को यहाँ पर देखा जा सकता है: Karna Pishachini Future Knowing Mantra,

इस भविष्य ज्ञान मंत्र के हिंदी वीडियो को हमारे यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है: कान में भविष्य जानने का चमत्कारी कर्ण पिशाचिनी मंत्र

२] सपनों में भूत, भविष्य और वर्तमान का ज्ञान पाने का शक्तिशाली कर्ण पिशाचिनी मंत्र:
इस मंत्र पर सिद्धि प्राप्त होने पर कर्ण पिशाचिनी साधक को रात को सपने में भूत, भविष्य और वर्तमान के गुप्त घटनाओं के बारे में बताती है।

इस कर्ण पिशाचिनी मंत्र पर सिद्धि पाने की विधि: इस कर्ण पिशाचिनी मंत्र पर सिद्धि किसी भी नदी के किनारे शांत चित्त से बैठकर मंत्र को १०,००० बार बोलकर प्राप्त हो जाती है।

सपनों में कर्ण पिशाचिनी द्वारे भूत, भविष्य और वर्तमान का ज्ञान पाने का तरीका:
रात को सोने के पहले साधक को अपने पैरों के तलवों पर Aloe Vera - हिंदी में ग्वारपाठा का रस लगाना है और फिर सो जाना है। ऐसा करने से कर्ण पिशाचिनी साधक को सपनों में यह ज्ञान देती है।
 
कर्ण पिशाचिनी को बुलाने के मंत्र

ॐ क्रीं समान शक्ति भगवती कर्ण पिशाचिनी चन्द्र रोपनी वद् वद् स्वाहा ||
Om Kreem Saman Shakti Bhagwati Karna Pishachini Chandra Ropani Vad Vad Swaha ||

नोट: इस कर्ण पिशाचिनी मंत्र प्रयोग को अंग्रेजी में यहाँ पर देखा जा सकता है: Karna Pishachini Mantra to Dream About, Past, Future and Present.

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।