तुरंत व्यापार वृद्धि का चमत्कारी यंत्र उपाय


किसी दुकान या कार्यालय से किए जाने वाले किसी भी व्यवसाय को बढ़ाने के लिए, उसे समृद्ध बनाने के लिए, अधिक लाभ कमाने के लिए और अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एकअत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली संख्यात्मक यंत्र बनाने का और उसका उपयोग करने का सरल और आसान तरीका इस पोस्ट में वर्णित किया गया है।

किसी भी व्यवसाय को बढ़ाने के लिए इस व्यापार वृद्धि यंत्र उपय की विधि नीचे दी गई है:

1] इस व्यापार वृद्धि यंत्र प्रयोग को किसी भी दिन स्नान करके स्वच्छ वस्त्र धारण कर के किया जा सकता है या यदि आप सप्ताह के किसी विशेष दिन को शुभ मानते हो, तो आप उस दिन पर इस यंत्र को बना सकते हैं।

2] इस यंत्र को एक सफेद स्याही के पेन या मार्कर का उपयोग करके एक छोटे चौकोर लाल रंग के कपड़े के टुकड़े पर बनाना है। यंत्र के अंकों को हिन्दी, अंग्रेजी या किसी भी भाषा में लिखा जा सकता है।

व्यापार वृद्धि का चमत्कारी यंत्र उपाय

3] इसके बाद, यंत्र के सामने तेल का दीपक और धूप या अगरबत्ती प्रज्वलित करके और कुछ ताजे और सुगंधित फूल और कोई मीठी खाने की चीज यंत्र को अर्पित करके यंत्र की पूजा करनी चाहिए।

4] फिर, इस धंधा / बिजनेस बढ़ाने के यंत्र को एक फोटो फ्रेम में डालकर उसे दुकान या कार्यालय में एक ऐसी दीवार पर लटका दिया जाना चाहिए, जिसका मुहं मुख्य प्रवेश द्वार की और हो या कैश काउंटर या यंत्र को कैश बॉक्स के ऊपर टंगाया जा सकता है। 

यह संख्यात्मक यंत्र एक महाशक्तिशाली भाग्य आकर्षण ताबीज की तरह काम करता है जो सकारात्मक ऊर्जा को दुकान या कार्यालय में आकर्षित करता है जो व्यवसाय को विकसित और समृद्ध बनाती है।

नोट: इस धंधा / बिजनेस बढ़ाने के यंत्र का अंग्रेजी लेख यहाँ पर देखा जा सकता है: Magical Yantra to make a Business Grow and Prosper.

इस चमत्कारी व्यवसाय वृद्धि यंत्र उपाय को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: शक्तिशाली शीघ्र काम करने वाला वृद्धि यंत्र उपाय

Comments