Skip to main content

घर के मुख्य दरवाजे पर लगाने का चमत्कारी दुर्गा यंत्र


आज इस पोस्ट में, मैं आपको अपने घर के मुख्य दरवाजे यानी की मेन डोर पर लगाने के अत्यंत शक्तिशाली और तुरंत काम करने वाले दुर्गा माता के विजय दुर्गा पंचदशी यानी की पंद्रह के यंत्र के बारे में बताया है।

इस दुर्गा यंत्र को मुख्य द्वार पर लगाने के कुछ विशिष्ट लाभ या फायदे: १] यह दुर्गा बीसा यंत्र घर में प्रचंड सकारात्मक ऊर्जा का आकर्षण करता है और सर्व नकारात्मक यानी की हानिकारक शक्तियों को मकान के अंदर  आने से रोकता है।

२] घर में प्रचंड धन-दौलत, वाहन, हर प्रकार की संपत्ति और समृद्धि, उत्तम खाने-पीने की चीज़े और धान्य का आकर्षण होता है।

३] शत्रु, रोग, जादू-टोने और भूत-प्रेतों से परेशानी नहीं होती है, ग्रह और वस्तु-दोष खत्म हो जाते है और घर में सुख-शांति बनी रहती है और क्लेशों से मुक्ति मिल जाती है।

४] घर के सदस्यों के बीच अच्छे रिश्ते बने रहते है और उनकी नौकरी-धंधे, पढ़ाई और अन्य सारे कामों में तारक्की होती है।

इस दुर्गा माता के महाशक्तिशाली विजय यंत्र को बनाने का तरीका: १] इस दुर्गा बिसा यंत्र को किसी भी दिन पर बनाया जा सकता है, और खास तिथि, योग, नक्षत्र या किसी भी प्रकार के शुभ-मुहूर्त का इंतजार करने की जरूरत नहीं है।

२] साधक को इस यंत्र को सवेरे स्नान करके, स्वच्छ वस्त्र धारण करने के बाद अपने मकान के मुख्य द्वार यानी की मेन डोर के बीच में या उसके ऊपर की फ्रेम के बीच में लाल रंग के स्याही के पेन से लिखना है या अगर ऐसा करना किसी न किसी कारण से संभव ना हो तो इस विजय दुर्गा पंचदशी यंत्र को सफेद रंग के कागज पर लिख कर उसे लैमिनेट कर के चिपकाया जा सकता है।
 
दुर्गा पंचदशी यंत्र

३] इस दुर्गा देवी यंत्र को दरवाजे पर लिखते समय या चिपका ते समय साधक को यंत्र के सामने १-२ अगरबत्ती घुमाते हुए - ॐ ह्रीं क्लीं दुं दुर्गायै नम: || इस दुर्गा माता के मंत्र का शांत चित्त से ७, ११ या २१ बार जाप करना है।

४] इस दुर्गा माता के यंत्र के अंकों को अंग्रेजी, हिन्दी या अन्य किसी भी भाषा में लिखा जा सकता है। और यंत्र लिखने की चाल यानी की जिस क्रम में यंत्र के अक्षरों-अंकों को लिखना है वह नीचे बाताया गया है।

ॐ  ह्रीं क्लीं  दुं  दु र्गा   यै  न  म:
5     1    8     3   4   9   2   7   6

५] अगर यंत्र बुज जाता है या खराब हो जाता है तो पहले वाले यंत्र को साफ करके उसी विधि से दूसरे यंत्र को दरवाजे पर लिखा या चिपकाया जा सकता है। पुराने वाले कागज के यंत्र को पानी में विसर्जित किया जा सकता है।

नोट: इस अद्भुत सुख-समृद्धि और संकट नाशक विजय दुर्गा यंत्र के हिन्दी विडिओ को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: घर के मुख्य द्वार-मेन डोर पर लगाने का चमत्कारी दुर्गा यंत्र

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।