Skip to main content

घर के मुख्य दरवाजे पर लगाने का चमत्कारी दुर्गा यंत्र


आज इस पोस्ट में, मैं आपको अपने घर के मुख्य दरवाजे यानी की मेन डोर पर लगाने के अत्यंत शक्तिशाली और तुरंत काम करने वाले दुर्गा माता के विजय दुर्गा पंचदशी यानी की पंद्रह के यंत्र के बारे में बताया है।

इस दुर्गा यंत्र को मुख्य द्वार पर लगाने के कुछ विशिष्ट लाभ या फायदे: १] यह दुर्गा बीसा यंत्र घर में प्रचंड सकारात्मक ऊर्जा का आकर्षण करता है और सर्व नकारात्मक यानी की हानिकारक शक्तियों को मकान के अंदर  आने से रोकता है।

२] घर में प्रचंड धन-दौलत, वाहन, हर प्रकार की संपत्ति और समृद्धि, उत्तम खाने-पीने की चीज़े और धान्य का आकर्षण होता है।

३] शत्रु, रोग, जादू-टोने और भूत-प्रेतों से परेशानी नहीं होती है, ग्रह और वस्तु-दोष खत्म हो जाते है और घर में सुख-शांति बनी रहती है और क्लेशों से मुक्ति मिल जाती है।

४] घर के सदस्यों के बीच अच्छे रिश्ते बने रहते है और उनकी नौकरी-धंधे, पढ़ाई और अन्य सारे कामों में तारक्की होती है।

इस दुर्गा माता के महाशक्तिशाली विजय यंत्र को बनाने का तरीका: १] इस दुर्गा बिसा यंत्र को किसी भी दिन पर बनाया जा सकता है, और खास तिथि, योग, नक्षत्र या किसी भी प्रकार के शुभ-मुहूर्त का इंतजार करने की जरूरत नहीं है।

२] साधक को इस यंत्र को सवेरे स्नान करके, स्वच्छ वस्त्र धारण करने के बाद अपने मकान के मुख्य द्वार यानी की मेन डोर के बीच में या उसके ऊपर की फ्रेम के बीच में लाल रंग के स्याही के पेन से लिखना है या अगर ऐसा करना किसी न किसी कारण से संभव ना हो तो इस विजय दुर्गा पंचदशी यंत्र को सफेद रंग के कागज पर लिख कर उसे लैमिनेट कर के चिपकाया जा सकता है।
 
दुर्गा पंचदशी यंत्र

३] इस दुर्गा देवी यंत्र को दरवाजे पर लिखते समय या चिपका ते समय साधक को यंत्र के सामने १-२ अगरबत्ती घुमाते हुए - ॐ ह्रीं क्लीं दुं दुर्गायै नम: || इस दुर्गा माता के मंत्र का शांत चित्त से ७, ११ या २१ बार जाप करना है।

४] इस दुर्गा माता के यंत्र के अंकों को अंग्रेजी, हिन्दी या अन्य किसी भी भाषा में लिखा जा सकता है। और यंत्र लिखने की चाल यानी की जिस क्रम में यंत्र के अक्षरों-अंकों को लिखना है वह नीचे बाताया गया है।

ॐ  ह्रीं क्लीं  दुं  दु र्गा   यै  न  म:
5     1    8     3   4   9   2   7   6

५] अगर यंत्र बुज जाता है या खराब हो जाता है तो पहले वाले यंत्र को साफ करके उसी विधि से दूसरे यंत्र को दरवाजे पर लिखा या चिपकाया जा सकता है। पुराने वाले कागज के यंत्र को पानी में विसर्जित किया जा सकता है।

नोट: इस अद्भुत सुख-समृद्धि और संकट नाशक विजय दुर्गा यंत्र के हिन्दी विडिओ को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: घर के मुख्य द्वार-मेन डोर पर लगाने का चमत्कारी दुर्गा यंत्र

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.