Skip to main content

घर से बाहर निकलते समय बोलने के चमत्कारी सुरक्षा और धन प्राप्ति मंत्र


इस पोस्ट में, मैंने घर से बाहर निकलते समय बोलने के दो अत्यंत असरदार और शीघ्र काम करने वाले मंत्रों की जानकारी दी है जिनको बोलने से साधक की हर संकट, दुर्घटना और खतरे से रक्षा होती है और उसे हर काम-कार्य या हेतु में जीत और सफलता मिलती है।

१] घर से निकलते वक्त बोलने का स्वयं सिद्ध शाबर सुरक्षा मंत्र: इस चमत्कारी शाबर आत्मरक्षा मंत्र से सर्व प्रकार की रक्षा होती है, दुर्घटना, चोर-डाकू, काले जादू, बुरी-नजर, अदृश्य आत्मा-राक्षस, शत्रु, गुप्त-शत्रु, जहरीले और हिंसक प्राणी इत्यादि से बचाव होता है।
 
इस शाबर आत्म रक्षा मंत्र क बोलने का तरीका: १] यह एक स्वयं सिद्ध शाबर आत्मरक्षा मंत्र है यानी की इस मंत्र पर सिद्धि प्राप्त करने के जरूरत नहीं है।

२] घर के बाहर पैदल, कार, स्कूटर, प्लेन, शिप, ट्रेन, बस या किसी भी प्रकार के वाहन से कहीं पर भी जाने के पहले इस शाबर सुरक्षा मंत्र का सिर्फ ११ बार जाप करें।

घर से बाहर निकलते समय बोलने का शाबर सुरक्षा मंत्र

मंत्र
पंथान सुपथा रक्षे मार्ग क्षेमंकरी तथा राजद्वारे महालक्ष्मी सर्वतः स्थिता ||
Mantra
Panthan Supatha Rakshe Marg Kshemamkari Tatha Rajdware Mahalakshmi Sarvatah Stitha ||


इस शाबर सुरक्षा मंत्र के वीडियो को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते हो; घर से बाहर जाते समय बोलने का सुरक्षा मंत्र

२] घर से निकलते समय काम-धंधे में सफलता पाने के लिए बोलने का मंत्र: इस मंत्र को किसी भी काम-कार्य, हेतु या मकसद में जीत, यश और सफलता पाने के लिए बोला जा सकता है। यह एक सर्व कार्य-सिद्धि मंत्र है जो पृथ्वी देवता और कुंडलिनी शक्ति के मूलाधार चक्र से से जुड़ा हुआ है और इस मंत्र से हर काम, खास करके जमीन, मकान, प्रॉपर्टी और धन-दौलत से जुड़े हुए कामों में सफलता मिलती है।

इस पृथ्वी देवता के मंत्र को बोलने की विधि: १] इस मंत्र को किसी भी दिन 12, 000 बार बोलकर सिद्ध करें। सिद्धि साधना को किसी भी दिन से आरंभ किया जा सकता है और मंत्र जाप को हर दिन एक पूर्व-निर्धारित संख्या में बोलकर पूर्ण किया जा सकता है। इसके लिए एक रुद्राक्ष जाप माला का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा मंत्र-सिद्धि साधना से दूसरे कोई भी नियम या बंधन जुड़े हुए नहीं है।

२] फिर काम-कार्य को जाते वक्त इस मंत्र को 108 बार बोलें।

मंत्र
ॐ लम् नमो पृथ्वी देवाय ||
Mantra
Om Lam Namo Prithvi Devaaya ||


इस पृथ्वी माता के मंत्र के वीडियो को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते हो; घर से जाते वक्त बोलने का सफलता प्राप्ति मंत्र

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।