Skip to main content

सफेद कागज पर यह नंबर लिखने से हर चीज मिल जाएगी


आज इस पोस्ट में, मैंने एक ऐसे चमत्कारी बिना पूजा-विधि या मंत्र जाप के अत्यंत सरल और आसान लेकिन बहुत ही अद्भुत और शक्तिशाली उपाय के बारे में लिखा है जिसमें सिर्फ सफेद रंग के कागज पर कुछ नंबर यानी की अंक लिखकर जिस चीज या वस्तु को आप दिल से चाहते हो उसके अंदर या बीच में रखने से उस चीज में प्रचंड वृद्धि यानी की बढ़ोतरी हो जाती है।

इस दुर्लभ उपाय का प्रयोग करने से किसी भी वांछित या मनपसंद चीज की प्राप्ति हो सकती है, जैसे की पैसा, धान्य, किताबें, जेवर, सोना-चांदी या अनु कोई भी कीमती या मौल्यवान वस्तु

इस यंत्र को बनाकर उसका प्रयोग करने का तरीका: १] इस जादुई संख्यात्मक यंत्र के साथ किसी भी प्रकार की विधि नहीं जुड़ी हुई है। और इसे किसी भी दिन किसी भी समय पर बनाया जा सकता है, शुभ-मुहूर्त या शुभ तिथि-योग का इंतज़ार करने की आवश्यकता नहीं है।

२] आगे इमेज में या इस पोस्ट में बताए हुए अंकों को लिखने की किसी भी प्रकार की चाल नहीं है और इन्हे सफेद रंग के कागज पर काले या अन्य किसी भी रंग की स्याही के पेन से किसी भी क्रम यानी की ऑर्डर में लिखा जा सकता है।

अंक लिखकर सब कुछ पाने का उपाय

३] और फिर, जिस चीज को आप दिल से चाहते हो उसके अंदर या बीच में इस यंत्र को फोल्ड करके रखा जा सकता है। उद्धरण की तौर पर बटुए या तिजोरी में पैसों के बीच, जेवर के बॉक्स में, धान्य के डिब्बों के अंदर।

४] इन जादुई संख्यात्मक यंत्र के अंकों को इंग्लिश, हिंदी या अन्य किसी भी भाषा में लिखा जा सकता है।

इस जादुई संख्यात्मक यंत्र के नंबर/अंक हिन्दी में इस प्रकार से है।
पहली लाइन: ४५, ८०, १५, ४०
दूसरी लाइन: २०, ४५, ३०, ७५
तीसरी लाइन: ७०, ३५, ६०, ५
चौथी लाइन: ५५, १०, ६५ ४०

इस जादुई उपाय को एक से अधिक मनचाही चीज या वस्तु के प्राप्ति के लिए किया जा सकता है, लेकिन मामूली चीजों के लिए या मजाक के लिए या सिर्फ क्या होता है वह देखने के लिए इसका प्रयोग करने से इसके शक्ति कम हो जाती है। सिर्फ जिस चीज को आप दिल से चाहते हो उसे पाने के लिए इस उपाय का प्रयोग करना उच्चित होगा।

नोट: इस चमत्कारी उपाय को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: जो मांगों वह पाने के लिए कागज पर यह नंबर लिखें 

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।