Skip to main content

मोस्ट पावरफुल वशीकरण बीज मंत्र


आज इस पोस्ट में, मैंने एक ऐसे महाशक्तिशाली वशीकरण मंत्र के बारे में लिखा है, जिसको  सिर्फ 7 बार बोलने से साधक सर्वजनों का और किसी भी मनचाहे स्त्री या पुरुष का अचूक वशीकरण कर सकता है।

इस अद्भुत और चमत्कारी सर्व लोक वशीकरण मंत्र में ॐ, ह्रीं, श्रीं और क्लीं इन भयंकर ऊर्जा निर्माण करने वाले बीज मंत्रों का समावेश है, इसलिए इसे एक वशीकरण महामंत्र भी कहा जा सकता है क्योंकी यह एक सबसे शक्तिशाली या मोस्ट पावरफुल वशीकरण मंत्र है।

यह वशीकरण मंत्र सब स्त्री और पुरुषों या खास वांछित लोकों का किसी भी हेतु या मकसद, जैसे की प्यार-मोहब्बत, विवाह, दोस्ती करने के लिए या व्यवसाय के लिए सटीक आकर्षण करता है।

मोस्ट पावरफुल वशीकरण मंत्र

इस वशीकरण मंत्र को सिद्ध करने का सरल तरीका: 1] इस महाशक्तिशाली बीज मंत्रों से रचे हुए वशीकरण महामंत्र को किसी भी दिन 108 बार बोलकर सिद्ध किया जा सकता है। 

2] वशीकरण मंत्र पर सिद्धि किसी भी दिन प्राप्त की जा सकती है और पूजा-विधि, दिशा, आसन और माला के संबंधित कोई नियम या बंधन नहीं है, केवल साधक को वशीकरण मंत्र पर पूरी तरह से एकाग्र होकर मंत्र को प्रबल आत्मविश्वास के साथ बोलना है। वशीकरण मंत्र का वाचिक जाप करना है और मंत्र जाप के लिए किसी भी प्रकार की जप माला या उंगलियों का इस्तेमाल किया जा सकता है।

3] इस सरल साधना से वशीकरण मंत्र सिद्ध हो जाता है और साधक उसका प्रयोग कर सकता है।

वशीकरण मंत्र:
ॐ ह्रीं श्रीं क्लीं सर्व पुरुष सर्व स्त्री ह्रदय हारिणी मम वश्यं कुरू वषट् ह्रीं ||

Vashikaran Mantra:
Om Hreeem Shreem Kleem Sarva Purush Sarva Stri Hridaya Haarini Mam Vashyam Kuru Vashat Hreem ||

वशीकरण शक्ति तीव्र करके सर्व स्त्रियों और पुरुषों को वश करने का तरीका: 1] साधक इस सिद्ध वशीकरण मंत्र का हर दिन सवेरे 7 या  उससे अधिक जाप कर सकता है।

2] इससे साधक की आकर्षण शक्ति बढ़ जाती है और वह घर-बैठ सर्वजनों यानी की सारे स्त्री-पुरुषों का किसी भी हेतु के लिए  प्रचंड वशीकरण कर सकता है।

नोट: इस वशीकरण महामंत्र के विडिओ को आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: महाशक्तिशाली सर्व लोक वशीकरण मंत्र

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

महा शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति और शत्रु नाशक बीज मंत्र

इस आर्टिकल में महादेव के मुख से निकले और डामर तंत्र में वर्णित सबसे शक्तिशाली मनोकामना पूर्ति करने के और दुश्मन से मुक्ति पाने के महा मंत्र के बारे में बताया है।